शादी में विवाद पॉर्ट टू-MLA पाण्डेय के हस्तक्षेप के बाद हॉटल संचालक ने रखा अपना पक्ष,पुलिस को दिया CCTV फुटेज,बारातियों के खिलाफ लूट की FIR दर्ज.

बिलासपुर.हॉटल ने बारातियों और हॉटल संचालक एंड टीम के बीच हुई जमकर मारपीट की घटना के दूसरे दिन हॉटल में हुए विवाद की वजह सीसीटीवी फुटेज ने उगल दिया है। हॉटल संचालक ने अपना बचाव रख सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराया है। वही अब पुलिसकल शाम बारातियों व होटल कर्मियों में हुई मारपीट के बाद बारातियो पर लूट की एफआईआर पुलिस ने दर्ज कर ली हैं।मंगलवार को सिविल लाइन क्षेत्र स्थित होटल ग्रेंड अम्बा में देवरीखुर्द से जैसवानी परिवार बारात ले कर पहुँचा था। जहां कार पार्किंग करने के विवाद में होटल कर्मियों व बरातियों में मारपीट हो गई थी। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे होटलकर्मियों द्वारा बारातियों में शामिल बच्चो व महिलाओं से भी मारपीट की गई थी।

जिसके बाद बाराती रिपोर्ट लिखाने थाने पहुँचे थे। थाने में रिपोर्ट लिखने की बजाय उल्टा बारातियों को ही घण्टो बैठा लिया गया। जिससे नाराज सिंधी समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में थाने का घेराव कर दिया। भीड़ ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

इधर पुलिस प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज देखने में टाइम लगने के कारण युवकों को बैठाने की बात कही। व सीसीटीवी के अवलोकन के बाद ही कोई कार्यवाही की बात कही। भीड़ बढ़ने के कारण व स्थिति अनियंत्रित होने के कारण शहर के सभी थानेदारो ने भी सिविल लाइन पहुँच कर मोर्चा सम्हाल लिया था।

विधायक शैलेष पांडेय भी थाना पहुँचे और हाथ जोड़ कर पुलिसकर्मियों से निवेदन किया कि शादी ब्याह का माहौल खुशियों का माहौल होता हैं। लिहाजा बिठाए गए युवकों को अभी छोड़ दिया जाए। और दोनो पक्षो से आवेदन ले कर पुरी जांच करने के उपरांत ही उचित व न्यायोचित कार्यवाही की जाए। विधायक के हस्तक्षेप के कारण तत्कालीन रूप से तो युवकों को छोड़ दिया गया पर बुधवार को बारातियों पर लूट समेत विभिन्न एफआईआर दर्ज कर दी गयी है।

होटल के संचालक अशोक टुटेजा ने भी पुलिस कर्मियों को बताया कि बारातियों ने तो पहले गलत पार्किंग की थी। उन्हें हटाने को कहने पर तैश में आ गए तब हमारे द्वारा कहा गया कि आप हमे चाबी दे देवे हम अपने स्टाफ से पार्किंग करवा देंगे।जिससे आक्रोशित बारातियों ने स्टाफ के साथ कुर्सियों से मारपीट करते हुए होटल में तोड़फोड़ भी कर दी। कल वाइरल हुआ वीडियो होटल के बाहर का था पर होटल के अंदर का सीसीटीवी फुटेज होटल संचालक के द्वारा पुलिस को सौपा गया। जिसके बाद पुलिस ने उक्त कार के चालक व उनके रिश्तेदारों के नाम से लूट, तोड़फोड़,मारपीट आदि की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

You May Also Like