OMG मर्डर ब्रेकिंग- चंद रुपयों के लालच में अवैध रेट घाट के मुंशी की युवक और नाबालिग ने मिलकर की हत्या, देर रात दोनो पुलिस की हिरासत में, मामले का खुलासा जल्द..

बिलासपुर. कोनी रेत घाट में मुंशी की हत्या के मामले को पुलिस ने करीब करीब सुलझा लिया है। घटना के बाद से ही एक्टिव हुई पुलिस टीम ने एक एक पहलुओं की बारीकी से जांच और संदेहियों से पूछताछ की जिसका नतीजा देर रात को ही पुलिस के पास आ गया था। चंद पैसों के लालच में कोनी क्षेत्र के एक युवक ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है फिलहाल कुछ देर बाद पुलिस इस मामले का खुलासा करेंगी।

चंद पैसों के लालच के चलते कोनी रेत घाट के मुंशी मूलतः बिहार निवासी सत्येंद्र सिंह की पास ही के गांव में रहने वाले एक युवक और उसके नाबालिग दोस्त ने मिलकर सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। ‘OMG NEWS NETWORK’ मिली जानकारी के अनुसार दोनो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है जिस रेत घाट में मृतक मुंशीगिरी करता था। वह शहर के एक शराब माफिया से जुड़ा अवैध रेत घाट बताया जा रहा है। दोनों आरोपी मृतक को रोज गाड़ियों से वसूली करते देखा करते थे। मृतक के पास पैसे देख दोनो ने मिलकर रात के समय उससे रकम लूटने का प्लान बनाया वही रेत घाट में अकेला पाकर पैसे के लिए झूमाझटकी के बीच सिर पर पत्थर से वार कर सत्येंद्र सिंह की हत्या कर मौके से भाग गए। इधर पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि दोनों आरोपी कोनी थाना क्षेत्र के पास लगे एक गांव के हैं जिन्हें देर रात साइबर सेल टीम की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया है।

रेत घाट में गाड़ियों की एंट्री और एग्जिट के लिए बकायदा कैमरा लगा होने की बात सामने आ रही है हो सकता है पुलिस को कैमरे से मिले फुटेज से आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिली हो। आरोपी युवक बहुत ही शातिर और घाग किस्म का बताया जा रहा है। पुलिस की पूछताछ में बार-बार वाह सारा आरोप नाबालिग पर मढ़ रहा था इसलिए पुलिस को मामला क्लियर करने में देर रात हो गई फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतक का कुछ सामान बरामद किया है और जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है।

You May Also Like