कांग्रेस का नामांकन: लोगो का आपार प्यार देख गदगद विधायक पांडेय ने कहा अभी आगाज है मेरा बहुत कुछ सीखना है, आमसभा में गरजे खोदापुर और बड़े कांडो की दिलाई याद.

बिलासपुर. बुधवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने अपना नामांकन दाखिल कर दम खम दिखाया। नगर विधायक व बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पाण्डेय ने आसपास की अन्य सीटों से कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ नामांकन दाखिल करने से पहले कांग्रेस भवन से विशाल रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन कर एकजुटता दिखाई।

नगर विधायक की नामांकन रैली में उनके समर्थक भारी तादाद में नजर आए जिसके बाद सभी पुलिस मैदान पहुंचे।

विधायक पाण्डेय और अन्य प्रत्याशियों ने हजारों की भीड़ को संबोधित किया। मंच से प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और राष्ट्रीय नेता प्रियंका गाधी ने प्रदेश के लिए सौगातो की बौछार की और पुरानी भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना भी साधा।

नामांकन रैली में विधायक समर्थक तिरंगा लहराकर जयघोष का नारा लगाते रहे वही नामांकन दाखिल होने के बाद कांग्रेसियों की भीड़ पुलिस लाइन मैदान पहुंची।

विधायक ने खोला बीजेपी का काला चिट्ठा.

मंच से शैलेश पाण्डेय ने अपनी आवाज बुलंद कि और बीजेपी और भाजपा प्रत्याशी को आड़े हाथ लिया। उन्होने एक एक कर भाजपा सरकार के 15 सालों के कामकाज को जनता के सामने रखा। साथ ही भूपेश सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को गिनाया।

शैलेष पाण्डेय ने कहा कि बताने में बहुत दुख होता है लेकिन सच है कि जब न्याय व्यवस्था से जड़े बड़े अधिकारी ने कहा कि बिलासपुर की सड़के ऐसी हैं कि वहां जाने की इच्छा नहीं नहीं होती है। शैलेश पाण्डेय ने दुहराया कि बिलासपुर की जनता ने बहुत ही तकलीफ उठाई है। बिलासपुर की सड़कों को देखकर लोगों ने संस्कारधानी का नाम खोदापुर रख दिया था। पांच सालों में बड़ी मुश्किलों से खोदापुर का धब्बा मिटा है। हमने टेम्स का सपना नहीं दिखाया। लेकिन भूपेश बघेल ने दो बैराज का तोहफा देकर बिलासपुर की जीवनदायिनी को नया जीवन दिया है।

मंच से पाण्डेय ने कहा कि हमको भूलना नहीं चाहिए कि इसी प्रदेश में भाजपा की सरकार के समय नसबन्दी काण्ड में 17 माताओं की जान चली गयी। अंखफोड़वा काण्ड और गर्भाशय काण्ड भी भाजपा शासन काल में हुआ। पिछले पन्द्रह सालों में बिलासपुर ने बहुत तकलीफ सहा है। लेकिन पांच सालों ने ना केवल मरहम लगाया। बल्कि बिलासपुर की विकास की दशा और दिशा भी निश्चित किया है। आने वाले समय में सरकार बनने के बाद बिलासपुर को नई ऊंचाइयों की तरफ लेकर जाने का मुख्यमंत्री ने संकल्प लिया है।

आज एक गौरवशाली क्षण. विधायक.
शैलेश पाण्डेय ने नामांकन और आमसभा में आई अपार भीड़ को देखते हुए खुशी जाहिर कि और कहा कि आज मेरे और बिलासपुर वासियों के लिए ये बहुत ही सौभाग्य की बात है की न्यायधानी बिलासपुर में कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकरियों कार्यकर्तागण एवं विशाल संख्या में आप सभी लोगो की उपस्थिति में आयोजित आमसभा संपन्न हुई..

यह हम सभी के लिए एक गौरवशाली क्षण रहा जब हम आप सभी मिलकर इस विशाल जनसभा में छत्तीसगढ़ में पुनः कांग्रेस लाने का संकल्प ले रहे थे। मुझे पूर्णतया विश्वास है की मैं पूरी लगन, मेहनत, विश्वास के साथ कांग्रेस को फिर से जीत दिलाऊंगा और बिलासपुर विधानसभा में कांग्रेस को ऐतिहासिक मतों से जीता के बिलासपुर को विकास की राह में अग्रसर करूंगा।

You May Also Like