बिल्हा पुलिस की कम्युनिटी पुलिसिंग,सुने हाथों में सजाई राखी, टीआई स्टाफ के साथ पहुची निराश्रितो के द्वार.

बिलासपुर. कर्म ही पूजा है, इस कहावत को चरितार्थ करने वाले पुलिस विभाग ने रक्षा बंधन के दिन ऐसे भाइयों के सुने हाथ को राखी बांध कर इस पर्व की परंपरा निभाई।टीआई अंजना केरकेट्टा और उनके स्टाफ ने निराश्रितो को भी भाई-बहन के अटूट प्यार के पर्व से दूर नही रखा और सब के साथ खुशियां मनाई।

टीआई केरकेट्टा और महिला आरक्षक बिंदा अवस्थी के साथ अन्य थाना स्टाफ ने राखी का पर्व बड़े सादगी के साथ क्षेत्र में मनाया, कम्युनिटी पुलिसिंग पर जोर देते हुए टीआई ने बताया कि रक्षा बंधन भाई बहन के पावन स्नेह के अवसर पर जहां बहन अपने भाई को रखी बाँधने की बेसब्री से इंतजारी करती है, किन्तु पुलिस विभाग मे त्यौहार के अवसर पर जनता सुरक्षा की जिम्मेदारी होने की वजह से भाई अपने बहनो से राखी नहीं बंधवा पाते है।

कर्तव्य की जिम्मेदारी के कारण रखी बंधवाने नहीं जा पाते कोई अछूता न रहे इसलिए थाने के सभी अधिकारी कर्मचारी को राखी बांधकर शुभकामनायें दी गई। जिससे सभी थाना स्टाफ को बहुत ख़ुशी हुआ एवं भाइयो की कलाई सुनी नहीं रही।। वही त्यौहार के मद्देनजर थाना एरिया मे अलग अलग गांव जाकर निराश्रित परिवार से मिलकर रक्षा बंधन की शुभकामनाएं देकर दी उनका हालचाल लिया गया।

You May Also Like