OMG ब्रेकिंग- कांग्रेस विधायक के निजी सचिव ने दिखाई दबंगई, शिकार जीजा ने शहर विधायक से लगाई गुहार.

बिलासपुर. कोरिया (अब राज्य के नया जिला एमसीबी) भरतपुर-सोनहत से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के निज सचिव विशाल गुप्ता पर अपने जीजा के घर देर रात घुसकर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। घटना के बाद घायल जीजा ने अपनी आपबीती से सरकंडा थाने को अवगत कराया,लेकिन मामला सीधे विधायक के निजी सचिव से जुड़े होने के कारण पुलिस ने पीड़ित को चलता कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि विधायक के निजी सचिव सचिव होने के कारण पुलिस के बड़े अफसर और थाना स्तर पर कोई मसले में पड़ना नहीं चाह रहा है वही पीड़ित ने अब न्याय के लिए नगर विधायक को चिट्ठी लिखी है।

शहर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी पेशे से बैंक कैशियर अनुपम अग्रवाल ने भरतपुर सोनहत विधानसभा से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरों के निजी सचिव विशाल गुप्ता पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार सात-आठ अगस्त की दरमियानी रात विशाल गुप्ता और विवेक गुप्ता उनके घर आए और मारपीट की, इस घटना में अनुपम अग्रवाल के सिर में चोटे आई है वही दोनों गुप्ता बंधुओं पर अनुपम अग्रवाल ने उनका गला दबा जान से माने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है।

घायल अग्रवाल की मानें तो रिश्ते में वह विधायक के निज सचिव विशाल गुप्ता और विवेक गुप्ता के जीजा लगते हैं। पिछले कई दिनों से उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते गुप्ता बंधु उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। वही पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का भी गंभीर आरोप लगाया उसका कहना है कि घटना की शिकायत लेकर जब वह सरकंडा थाने गया तो टीआई व अन्य स्टाफ ने उसे थाने से चलता कर दिया। पीड़ित अनुपम अग्रवाल का कहना है कि सत्ता पक्ष के विधायक के निजी सचिव से जुड़ा मामला होने के कारण जिले के बड़े पुलिस अफसर और थाना इस मामले में अपना हाथ डालने से बच रहे हैं।

विधायक पाण्डेय को लिखी चिट्ठी.

विधायक कमरों के निजी सचिव पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने वाले अनुपम अग्रवाल ने अपना पक्ष रखते हुए नगर विधायक शैलेश पाण्डेय को पत्र लिखकर उनसे न्याय की गुहार लगाई है।

इधर पुलिस ने कहा.

इस मामले को लेकर सरकंडा टीआई उत्तम साहू ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. अनुपम अग्रवाल द्वारा पुलिस पर लगाया जा रहा है आरोप सरासर गलत है। दरअसल अनुपम अग्रवाल अपनी पत्नी को घर के कमरे में बंद कर मारपीट कर रहा था। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी के भाइयों को लगी और वह आपसी सुलह के लिए आए थे। थाने में दोनों पक्षों की पूरी बात सुनकर में समझाइश दी गई है। वही दोनों पक्षों की ओर से आपसी समझौते का लिखित आवेदन भी दिया गया है।

ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. गुप्ता

शहर विधायक नगर विधायक शैलेश पाण्डेय को अनुपम अग्रवाल द्वारा लिखी गई चिट्ठी के बाद मामला तूल पकड़ने लगा। ‘OMG NEWS’ ने विधायक गुलाब कमरो के निज सचिव विशाल गुप्ता से फोन पर चर्चा की तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. पूरा मामला फर्जी है अनुपम गुप्ता रिश्ते में मेरे जीजा लगते हैं और वह मेरी दीदी से उल्टा मारपीट कर रहे थे। जिसकी जानकारी लगते ही पहले मैंने थाने में की सूचना दी थी। जब हम थाने पहुंचे तो अनुपम अग्रवाल के पिता ने माफी मांगते हुए थाने में ही आगे दुबारा भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी का लिखित आवेदन दिया,उन्होंने आवेदन में यह भी लिखा था कि आगे से अगर ऐसा होता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी अनुपम अग्रवाल के पिता की होगी।

You May Also Like