मस्तूरी के ग्रामीण क्षेत्रों की बदलती तस्वीर,विधायक बांधी ने 10 किलोमीटर लंबी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का किया भूमिपूजन.

मस्तूरी. विधानसभा क्षेत्र में विकास की रफ्तार को तेज करने और ग्रामीणों को सुख सुविधा मुहैया करवाने के लिए विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा हैं। वहीं ग्रामीण अंचलों में जर्जर सडकों का डामरीकृत करवाकर ग्रामीणों को जर्जर सड़क से निजात दिलाने के लिए विधायक डॉ. बांधी ने अलग-अलग मार्ग पर पहुंचकर ठेकेदार को डामरीकृत निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए है।

हाल ही में उन्होंने मस्तूरी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर सीसी रोड का भूमि पूजन किया है इसके अलावा मंगल भवन सांस्कृतिक मंच सहित विभिन्न विकास कार्यों उन्होंने मस्तूरी वासियों को दी है इसी के चलते मंगलवार को विधायक बांधी ने ग्राम पंचायत गोपालपुर पहुंचकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का भूमि पूजन किया और विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर ग्रामीणजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कुकुर्दीकेरा, उदईबंद में एक एक सड़क का भूमिपूजन किया साथ ही जोंधरा में पटेल समाज के लिए बाउंड्रीवाल की घोषणा की साथ ही कार्य शीघ्र प्रारम्भ करने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया।

इस अवसर पर विधायक बांधी ने कहा कि जर्जर हो चुकी सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण होने से ग्रामीणजनों को राहत मिलेगी। वहीं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 10 किलोमीटर लंबी सड़क बनने से ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग भी पूरी हो जाएगी इससे उन्हें आने जाने में सुविधा होगी और समय की बचत होंगी। विधायक बांधी ने आगे कहा कि ग्रामीणों को बरसात में होनी वाली परेशानियों से भी निजात मिलेगी। वहीं लगातार कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सड़कें जर्जर होने की जानकारी मिलती रहती है, जल्द ही क्षेत्रवासियों की इस समस्या का निराकरण किया जाएगा।

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क बनने की खुशी गांव गांव में फूटे नारियल.

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत स्वीकृत सड़क ग्राम गोपालपुर से होकर परसोडी, कुकुर्दीकला, अमलडीहा उदईबंद को जोड़ेगी जिसके निर्माण को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भारी खुशी का माहौल है मंगलवार को भूमि पूजन के लिए पहुंचे मस्तूरी विधायक का ग्रामीणों ने जमकर स्वागत किया इस दौरान गांव की चौहद्दी पर रोक कर जगह-जगह ग्रामीणों और बड़े बुजुर्गो ने नारियल फोड़ा और प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया

You May Also Like