ब्रेकिंग : फूल एक्शन में केशकाल पुलिस, दो दिन के भीतर उड़ीसा – यूपी के 6 अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को धरा.

कोंडागांव. केशकाल पुलिस ने दो दिनों के भीतर चार अलग अलग कारवाई कर अवैध गांजा तस्करो पर नकेल कसा हैं। टीआई सौरभ उपाध्याय और उनकी टीम ने पार्ट टू पार्ट की गई करवाई में एक उड़ीसा तो वही पांच यूपी निवासी अंतरराज्यीय गैंग के आरोपियों को गिरफ्तार कर कैश और भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है।

केशकाल टीआई सौरभ उपाध्याय और उनकी टीम ने दो दिन के भीतर अवैध गांजा तस्करो के खिलाफ कार्रवाई अलग अलग चार बड़े पैमाने पर गांजा तस्करी करते अंतरराज्यीय आरोपियों को गिरफ्त में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार केशकाल पुलिस डबरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30, विश्रामपुरी चौक, बटराली चौक एवं दादरगढ़ कैम्प के सामने चेकपोस्ट लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसी बीच केशकाल पुलिस के हत्थे अंतरराज्यीय गांजा तस्करी के 6 आरोपी चढ़ गए।

पुलिस की माने तो.

पहला मामला.

2 फरवरी की दोपहर मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोंडागांव की ओर से दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल में अवैध गांजा बिक्री के लिए केशकाल की ओर आ रहे है कि सूचना पर केशकाल पुलिस ने थाना परिसर के सामने चेकपोस्ट लगाया। मुखबिर के बताए मोटरसाइकिल क्रमांक ओडी 24 एच 1306 को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर बाइक सवार युवकों के कब्जे से पिट्ठू बैग से 10.627 किलोग्राम गांजा, कीमती लगभग 1 लाख 6000 रुपए तथा नगदी रकम 2,120 रुपए बरामद किया गया। मौके से आरोपी युवक ब्रम्हानंद गोंड उम्र 24 वर्ष निवासी रायघर ओडिसा तथा सुमित वर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी प्रतापगढ़ उ.प्र. को विधिवत गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

दूसरा मामला.

दूसरे मामले में पुलिस को दो फरवरी को दोपहर केशकाल नगर के विश्रामपुरी चौक में 2 अज्ञात व्यक्ति द्वारा अवैध गांजा खपाने की सूचना मिली, ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं कि युवकों को पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर लिया पकड़ लिया और पकड़कर पूछताछ,तलाशी ली गई। उक्त युवकों के कब्जे से 10.428 किलोग्राम अवैध गांजा कीमती 1,04,280 रुपए एवं नगदी 2000 रुपए बरामद किया गया। साथ ही आरोपी अमित वर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी प्रतापगढ़ उ.प्र. तथा प्रशांत राव उम्र 25 वर्ष निवासी प्रतापगढ़ उ.प्र. को विधिवत गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

तीसरा मामला.

बीते शुक्रवार की रात पुलिस को फिर एक बार सूचना मिली कि जगदलपुर की ओर से मोटर साइकिल में 1 अज्ञात युवक अवैध गांजा की तस्करी करने कांकेर की ओर जा रहे हैं। जिसके बाद आईटीआई चौक पर चेकपोस्ट लगाया गया और उक्त बाइक सवार को मौके पर रोक कर तलाशी करने पर उसके कब्जे से 21.111 किलोग्राम अवैध गांजा कीमती 2,10,000 रुपए एवं नगदी 1320 रुपए बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी विवेक कुमार दुबे, उम्र 32 वर्ष निवासी मिर्जापुर उ.प्र. को विधिवत गिरफ्तार कर लिया है।

चौथा मामला.

इधर शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात लगभग 3 बजे केशकाल पुलिस फिर एक्टिव हुई और जगदलपुर की ओर से बाइक सवार में एक अज्ञात युवक अवैध गांजा की तस्करी करने कांकेर की ओर जाने की सूचना मिली, केशकाल पुलिस ने पंचवटी के सामने चेकपोस्ट लगाया और देर रात में संदिग्ध युवक को रोक कर तलाशी करने पर उनके कब्जे से भी 10.702 किलोग्राम अवैध गांजा कीमती 1,07,000 रुपए एवं नगदी 1230 रुपए बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी प्रियांशु यादव, उम्र 23 वर्ष निवासी मिर्जापुर उ.प्र. को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *