बिलासपुर विस: जनसंपर्क के बीच जब घर की चौखट पर बैठ कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय और लगे गपियाने.

बिलासपुर. शनिवार को नगर विधायक और बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने अपना जनसंपर्क अभियान जारी रखा। कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने सुबह 10.00 बजे से वार्ड 60 और वार्ड 61 महामाया चौक सरकंडा से शुरू कर देवकीनंदन दीक्षित नगर, कपिल नगर वार्ड में चटर्जी गली, काली बाड़ी, शीतला मंदिर गली, मुक्ति धाम चौक, जबडा़पार, सरकंडा, चांटीडीह में डोर टू डोर प्रचार किया।

इन वार्डो की जिन गलियों में कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे पहुंचे तो मतदाताओं ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

श्री पाण्डेय हाथ जोड़ कर बड़ी सादगी से कांग्रेस के पक्ष मे वोट करने की अपील कि और सरकार के पांच सालों में किए गए विकास कार्यों को गिनाया।

अपने बीच नगर विधायक और बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे को देख किसी ने उन्हें गले लगा लिया तो महिलाओं ने विजयी तिलक लगा उन्हें आशीर्वाद दिया। युवा वर्ग ने फूल मालाओं से लाद दिया।

घर की चौखट पर गपियाए पांडेय जी.

नगर विधायक और बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने उस समय मतदाताओं का मन मोह लिया जब वह जनसंपर्क करते हुए कुछ बुजुर्गो, महिलाओं के साथ उनके घर की चौखट पर बैठ गपियाने लगे.

श्री पांडेय ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और फल, सब्जी ठेला वालों से चर्चा कर बच्चो से मिल कहा कि इस बार भी हमारी सरकार बनाए ताकि बिलासपुर के लोगो का हर वो सपना पूरा हो जिसकी सिर्फ कल्पना ही की जाती रही है।

You May Also Like