राहुल गांधी वंशवाद का वह कलंक जिसने खुद कांग्रेस को पीछे धकेला…और महामारी के दौरान देश मे भ्रम फैला रहे हैं- रौशन सिंह

बिलासपुर. भाजयुमो नेता रौशन सिंह ने कहा कि मोदी जी देश का स्वाभिमान हैं,अहंकारी तो ग़ांधी नेहरू खानदान है जिसने देश की जनता का वर्षो सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक शोषण किया और अब सब पर चले जाने के बाद तड़प के मारे बिना सिर पैर की बयान बाजी करते रहते हैं ।

पी एम मोदी पर राहुल गांधी बयान बाजी करके भारतीय मीडिया की सुर्खियों में बने रहकर खुद को राष्ट्रीय नेताओं की लिस्ट में शुमार कराने में जबरिया तुले रहते हैं। अब तो देश की जनता के साथ कांग्रेस पार्टी ने भी उनको सीरियस लेना छोड़ दिया है।भारतीय राजनीति में कांग्रेस के इतिहास में राहुलगांधी( पप्पू )वंशवाद का वह कलंक है जिसने अपने ही हाथों कांग्रेस का देश से सफाया कर दिया है।कोरोना के कारण खराब हालात देश मे उन्ही राज्यो में सबसे ज्यादा है जहाँ कांग्रेस या कांग्रेस समर्थित सरकार केंद्र सरकार के साथ सहकारी प्रयास करने बजाय महामारी के नाम पर केंद्र के साथ खींचतान का प्रयास करते रहे। छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से टीप क्यो नही ली ताकि छत्तीस गढ़ कोरोना से मुक्त रहता।राजस्थान और महाराष्ट्र में सरकारों को राहुल ग़ांधी ने परामर्श क्यो नही दिया? दिल्ली और प बंगाल में राहुल की सलाह कहा गयी,केरल और तमिलनाडु में राहुल ग़ांधी मौन क्यो है?आपदा को राजनीतिक अवसर में भुनाने की असफल कोशिश राहुल ग़ांधी किया करते है।देशव्यापी पप्पू की छवि से ज्यादा राहुल ग़ांधी की कोई अहमियत नही है।

राहुल ग़ांधी और सोनिया ग़ांधी की अपनी खुद कोई सोच नही है,वे चाटुकारों से घिरे रहते है और उनकी लिखी लिखाई स्क्रिप्ट को अपने बयान में जारी करते है।देश,काल और परिस्थितियों से इनका कोई लेन देन नही है वे केवल देशव्यापी भ्रम फैलाने की कोशिश कर आये दिन जनता को गुमराह करते का काम करते है,देश की जनता राहुल और सोनिया के राष्ट्र प्रेम को भलीभांति जान चुकी है,कांग्रेसी नेता भो पार्टी को खत्म होने बचाने के लिए ग़ांधी परिवार से किनारा करने की मुहिम छेड़े हुए है।

You May Also Like