बड़ी खबर- राज्य में एक बार फिर आईटी टीम की धमक.

रायपुर. प्रदेश में एक बार फिर इनकम टैक्स की रेड की हलचल शुरू हो गई है। राजधानी समेत राज्य के कुछ जिलों में आईटी के अफसर धीरे-धीरे कर भीतर घुस चुके हैं और कुछ प्रमुख संस्थानों के दस्तावेजों को खंगालने का काम शुरू कर दिया है। आईटी टीम की प्रदेश में धमक की खबर बीती रात से ही चल रही थी। जो बुधवार की सुबह एक बार फिर उभर कर सामने आई।
प्रदेश में आयकर विभाग के रेड की खबर आ रही है। यह छापे व्यापारिक प्रतिष्ठानों और उद्योग समूह से जुड़े लोगों के यहाँ पडे हैं।आयकर विभाग की टीम पचास से अधिक गाड़ियों में राजधानी के व्यापारिक प्रतिष्ठानों से जुड़े स्थलों में पहुँची है। बताया जा रहा है कि, आईटी की टीम ने राजधानी के अलावा रायगढ में भी दस्तक दी है।

फिलहाल क्लियर नही.

प्रदेश के जिन संस्थानों पर आईटी की टीम पहुची है वहां सीधा रेड कार्रवाई की गई है या सर्वे किया जा रहा है थ अभी क्लियर नहीं हो पाया है।मिल रही जानकारी के अनुसार स्टील और लोहे से जुड़े व्यापारिक प्रतिष्ठानों से जुड़े लोगों की फर्म में आयकर टीम का होना बताया जा रहा है।जिनमें फरिश्ता कॉम्प्लेक्स,मारुति सॉलिटटियर वॉलफोर्ट सिटी समेत कई अन्य जगहों पर भी कार्रवाई को खबर है।

You May Also Like