वीडियो- आदतन अपराधी ने भरे बाजार फिल्मी स्टाइल में सिपाहियों को कूटकर भगाया..

बिलासपुर. सकरी थाना क्षेत्र के नया बाजार में नशे में धुत्त एक आदतन अपराधी ने खाकी को शर्मसार कर दिया। आरोपियों पर पुलिस का कितना खौफ है इसका नजारा देखने को मिला भरे बाजार थाने के तीन पुलिसकर्मियों पर आदतन अपराधी अकेले ऐसा टूट पड़ा और पुलिसकर्मियों को वहां से भागना पड़ा वही इस नजारे को देख लोगों ने भी खूब मजे लिया।

(खाकी वर्दी का एक सम्मान है इसलिए वीडियो को एडिट किया गया है.)

अपराधियों पर कानून का डंडा पीटने वाली पुलिस का भरे बाजार खूब तमाशा बना, शनिवार की दोपहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नशे में चूर एक युवक पुलिस अकेले पुलिस कर्मियों से हुज्जत करता दिख रहा है। हुज्जत तो छोड़ो वह इतना नशे है कि उसने पुलिसकर्मियों से गाली गलौच करने से भी परहेज नही किया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नशे में धुत्त युवक पुलिसकर्मियों को देख कैसा आगबबूला हो रहा है। इस वीडियो के पड़ताल के बाद पता चला कि उक्त घटना सकरी थाना क्षेत्र के नया बाजार की है जहां बटालियन की एक युवती से छेड़छाड़ की खबर मिलने पर थाने पेट्रोलिंग टीम से तीन पुलिसकर्मी पहुंचे थे। जिसके बाद नशे में धुत्त विक्की पाण्डेय ने तीनों पुलिसकर्मियों की जो आवभगत की वीडियो में साफ दिख रहा है।

थाने में जमकर किया हंगामा..

वीडियो वायरल होने के बाद इसकी पड़ताल में पता चला कि विक्की पाण्डेय क्षेत्र का आदतन अपराधी है इस पर गंभीर मामलों के केस दर्ज है। बेआबरू होने से पहले भागे तीनो पुलिसकर्मी जब उससे सक नही पाए तो बाद में फिर पुलिस स्टाफ के साथ नया बाजार पहुंचे और जैसे तैसे विक्की पाण्डेय को पकड़ कर थाने लाया जिसके बाद उसकी खातिरदारी की,इधर नशे में होने के कारण उसने थाने में खूब हंगामा मचाया।

थाना प्रभारी में रिसीव नही किया फोन..

इस घटना को लेकर सकरी थाना प्रभारी (एसआई) प्रसाद सिन्हा से संपर्क किया गया मगर उन्होंने मोबाइल रिसीव नही किया। इस घटनाक्रम के प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि थाने में हंगामा मचाने के बाद विक्की पाण्डेय मौका पाकर थाने से नौ दो ग्यारह हो गया था हालांकि थाना प्रभारी से बात नही हो पाने की वजह से पूरा माजरा क्लियर नही हो पाया है।

You May Also Like