काम पर नहीं आने से नाराज डेयरी संचालक ने स्टाफ को जमकर पीटा-मौत, पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया.

बिलासपुर. काम पर नहीं जाने से नाराज डेयरी कर्मी का पहले अपहरण कर उसके साथ मारपीट और बाद में हत्या कर फरार दो आरोपियों को सकरी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि रविशंकर यादव पिता स्व. पति राम यादव निवासी चकराकुण्ड चोरभट्ठी कलाॅ ने थाने आकर बताया था कि उसके पिता पतिराम यादव निखिल कश्यप के दीनदयाल कालोनी मंगला स्थित डेयरी में दुध निकालने और साफ सफाई का काम करते थे। उनके दोनो पैर में दर्द होने के कारण वह काम में नहीं जा रहे थे।

13 दिसम्बर को दिन में करीब 10ः30 बजे ओमनी कार नम्बर सी जी 10 एफ ए 7204 में निखिल कश्यप अपने साथी महेंद्र सिंह को लेकर गांव आया और काम में नहीं आ रहा है कि बात पर अश्लील गालियां दी और जान से मारने की धमकी देकर पिता की जमकर पिटाई की और काम कराने जबरिया गांव से अपहरण कर ओमनी कार में डेयरी ले गए। यहाँ भी निखिल और उसके साथी महेंद्र सिंह ने रविशंकर यादव की अधमरा होते तक जमकर पिटाई की,उसकी हालत बिगड़ती देख दोनों युवक उसे अस्पताल गए। लेकिन डॉक्टर ने रविशंकर यादव को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को अस्पताल में ही छोड़ दोनो भाग गए थे। इधर पीड़ित पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच की और दोनो युवक की तलाश कर थाने लाया गया और पूछताछ में दोनो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पकड़े गए आरोपी.

निखिल कश्यप उर्फ मुन्ना पिता कमलेश कश्यप उम्र 32 साल साकिन दीनदयाल कालोनी मंगला थाना सिविल लाईन जिला बिलासपुर छ.ग.

महेन्द्र सिंह पिता रज्जू सिंह राजपूत उम्र 30 साल साकिन बमईपुर थाना कुण्डा, जिला कवर्धा हाल मुकाम छेरका बांधा थाना कोटा जिला बिलासपुर छ.ग.

You May Also Like