राजधानी की सड़कों पर मनचलों के लिए बुरी खबर, एसपी अग्रवाल की नजर पड़ी तो होगी खातिरदारी, दो मजनुओं को किया जेल रवाना.

रायपुर. राजधानी में नए पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के आने के बाद फिजा में बदलाव आ गया। ये खबर उन अबलाओं के लिए अच्छी है जिन्हें राह चलते मनचलों के छीटाकशी का शिकार होना पड़ता है। राजधानी के वीआईपी इलाके में एक युवती का पीछा कर उसे छेड़ रहे दो युवकों को अब पुलिस खातिरदारी कर रही है युवती को छेड़ते मनचलों का किसी ने वीडियो बनाकर पुलिस के पास क्या भेजा जिसके बाद तत्काल हरकत में आए पुलिस कप्तान ने सिविल लाइन थाने को अलर्ट किया और अंततः दोनो युवको को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

अमूमन किसी मामले की एफआईआर को लेकर प्रार्थी की खोज में पुलिस को दो चार होना पड़ता है, लेकिन इस बार राजधानी के नए पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस को ही प्रार्थी बनाया और युवती से छेड़छाड़ कर रहे दो मनचलों को गिरफ्तार भी करवाया पूरा मामला शंकर नगर इलाके का है। वैसे तो यह क्षेत्र राजधानी के वीआईपी इलाके में जाना जाता है फिर भी मनचलों की कितनी हिम्मत की बिना कुछ सोचे समझे युवती को छेड़ने लगे इस दरमियान किसी ने मनचलों की हरकत का वीडियो बना लिया और उसे पुलिस के पास भेज दिया। अब सिविल लाइन पुलिस नितिन शर्मा निवासी कुशालपुर और राजू शर्मा प्रोफेसर कॉलोनी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की तैयारी में है।

एसपी ने कहा, बर्दाश्त नही करुगा युवती-महिलाओं से अभद्रता.

एसपी अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं व युवतियों के साथ इस तरह की हरकत करने वालो को पुलिस सबक सिखाएगी उन्होंने बताया कि कल शाम सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकर नगर में 2 लड़कों द्वारा एक लड़की का पीछा कर छेड़ रहे थे जिसका एक वीडियो सामने आया था. जिसे संज्ञान में लेते हुए रायपुर पुलिस ने 2 घंटे के अंदर उन्हें पकड़ लिया गया था. सिविल लाइन पुलिस ने स्वयं प्रार्थी बनते हुए FIR दर्ज की है, दोनोअपराधियों को अरेस्ट किया है, गाड़ी जप्त की है.आज उन्हें जेल भेजा जाएगा.

You May Also Like