अंकिता लोखंडे एक्टिंग से न केवल फैंस बल्कि अपनी सास रंजना जैन का दिल जीतने में कामयाब रहीं, सास कर रही तारीफ

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अंकिता ने यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभाया है और वह अपनी एक्टिंग से न केवल फैंस बल्कि अपनी सास रंजना जैन का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं. एक इवेंट के दौरान सास ने अपनी बहु की जमकर तारीफ की.

अंकिता की सास ने की अपनी बहु की तारीफ

हाल ही में, पैपराजी हैंडल ‘विरल भयानी’ द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में जब लोगों ने रंजना जैन से उनकी बहू अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने अभिनेत्री की सराहना करने में संकोच नहीं किया और कहा, “अंकिता तो हमें अच्छी लगती है बेटा, हमारी अंकिता एकदम A1 है.” इसके बाद, जब पैपराजी ने पूछा कि क्या वह अंकिता जैसी बहू ही चाहती थीं, तो उन्होंने कहा, “हां, तो मिल गई ना.” 

बिग बॉस में आई थी नजर

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में काफी चर्चा में रहने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) वर्तमान में रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आ रही हैं. रणदीप ने न सिर्फ फिल्म में एक्टिंग की है, बल्कि उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है. फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रणदीप की पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज हो गई है और इसे मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. बिग बॉस में ही अंकिता की सास भी नजर आई थीं और अपने व्यवहार को लेकर काफी चर्चा में रही थीं.

You May Also Like