10वीं-12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, CM साय और डिप्टी सीएम साव ओडिशा में करेंगे धुआंधार प्रचार

रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (CGBSE) आज दोपहर 12.30 बजे कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे जारी करेगा. परिणाम माशिमं के सभा गृह में जारी किए जाएंगे. माशिमं अध्यक्ष रेणु पिल्ले परिणाम घोषित करेंगे. अचार संहिता की वजह से कायक्रम में शिक्षा मंत्री शामिल नहीं होंगे. स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद मण्डल की वेबसाईट https://cgbse.nic.in, https://cg.results.nic.in और https://results.cg.nic.in पर देख सकते हैं.

सीएम विष्णुदेव साय आज फिर ओडिशा में करेंगे प्रचार

मुख्यमंत्री विष्णुदेव देव साय आज फिर ओडिशा दौरे पर रहेंगे. सीएम साय कोरापुट जिले में 3 जगहों पर चुनावी सभा करेंगे. सीएम साय सबसे पहले लक्ष्मीपुर और पोटंगी में सभा करेंगे. इसके बाद कोरापुट में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायपुर लौटेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

उप मुख्यमंत्री अरुण साव तीन दिनों के ओडिशा दौरे पर हैं. साव आज ओडिशा के नुआपड़ा का दौरा करेंगे. 7 जनसभाओं और 2 रोड शो में शामिल होंगे. डिप्टी सीएम अरुण साव सुबह 8 बजे से रात्रि 10 तक धुआधार प्रचार प्रसार करेंगे. ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा के लिए बीजेपी का पक्ष रखेंगे. ओडिशा विधानसभा के लिए होने 13 मई से 1 जून तक मतदान होना है. ओडिशा के सभी 147 विधानसभा सीटों के लिए 4 जून को नतीजे घोषित होंगे.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल यूपी दौरे पर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. भूपेश बघेल सुबह 12.25 को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. दोपहर 2.45 को लखनऊ पहुंचेंगे. इसके बाद 4.30 बजे रायबरेली के लिए रवाना होंगे. बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट के लिए भूपेश बघेल को सीनियर पर्यवेक्षक बनाया गया है. राहुल गांधी रायबरेली सीट से सांसद प्रत्याशी हैं.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *