लालू यादव की दोनों बेटियां लड़ने जा रही चुनाव,आरजेडी ने फाइनल किए उम्मीदवारों के नाम

पटना. इस बार लालू यादव की दोनों बेटियां चुनाव लड़ने जा रही है. कांग्रेस और राजद के बीच सीटों को लेकर फाइनल सहमति नहीं बन पाई है, वहीं राजद लगातार सीटों का ऐलान कर रहा है. इंडिया’ अलायंस में सीट शेयरिंग की औपचारिक घोषणा के पहले ही आरजेडी की ओर से पार्टी उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर लिया गया है. आरजेडी की ओर से जिन सीटों के लिए उम्मीदवार फाइनल कर लिए हैं, उसके अनुसार लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी. वहीं रोहिणी आचार्य छपरा से चुनावी मैदान में उतारेंगी.

बता दें कि मीसा भारती दो बार पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ी पर दोनों बार हार मिली. मीसा भारती एक बार फिर बीजेपी उम्मीदवार और राजद के पुराने साथी रहे रामकृपाल यादव से आमने-सामने होंगी.

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का भले ही अभी राजनीतिक प्रवेश नहीं हुआ हो पर सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों के खिलाफ जोरदार आवाज उठाती रही हैं. रोहिणी आचार्य उस वक्त बेहद चर्चा में आईं जब अपने पिता को किडनी डोनेट किया. लालू प्रसाद यादव की किडनी खराब होने के बाद ट्रांसप्लांट कराने अपने बेटी रोहिणी आचार्य के पास सिंगापुर गए थे. वहां बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना किडनी को डोनेट किया. इसके बाद लालू यादव चाहते हैं कि रोहिणी आचार्य के लिए राजनीतिक जीवन में प्रवेश का सबसे सही मौका है. इसी कारण रोहिणी आचार्य को लोकसभा चुनाव में लालू छपरा से चुनावी मैदान में उतार रहे हैं.

You May Also Like