आज दिल्ली दौरे पर सीएम साय,भाजपा मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक दिल्ली में, आज नहीं आएगी महतारी वंदन की दूसरी किस्त

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. सीएम साय सुबह 8 बजे दिल्ली रवाना हो गए हैं. दिल्ली में बीजेपी की घोषणा पत्र समिति की बैठक में शामिल होंगे. उसके बाद देर शाम दिल्ली से वापस राजधानी रायपुर लौटेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव दो जिलों के दौरे पर

उपमुख्यमंत्री अरुण साव आज बिलासपुर और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का दौरा करेंगे. अरुण साव विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. बिलासपुर प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. डिप्टी सीएम साव सुबह 11 बजे बिलासपुर जिला के लिए रवाना होंगे. शाम 5 बजे वापस राजधानी रायपुर लौटेंगे.

आज नहीं आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त

कल 2 या 3 अप्रैल को आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त. वित्तीय वर्ष खत्म होने के चलते आज यानी एक अप्रैल को किस्त नहीं मिलेगी. बता दें कि पिछले महीने लगभग 70 लाख महिलाओं को महतारी वंदन का लाभ मिला था. 655 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री ने जारी की थी.

केंद्रीय विद्यालयों में एडमिशन प्रक्रिया आज से शुरू

केंद्रीय विद्यालयों में आज से प्रवेश की प्रक्रिया शुरू होगी. 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक एडमिशन की प्रक्रिया चलेगी. पहली कक्षा के लिए ऑनलाइन करना होगा. कक्षा 2 से 12वीं के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा. प्रदेश के कुल 37 केंद्रीय विद्यालयों में एडमिशन हो रहा है. एडमिशन की पहली सूची 19 अप्रैल को जारी होगी.

बीएससी नर्सिंग की पूरक परीक्षा आज से शुरू

बीएससी नर्सिंग की पूरक परीक्षा आज से शुरू होगी. बीएससी नर्सिंग फर्स्ट और 4th ईयर की परीक्षा होगी. बीएससी सेकंड की 2 अप्रैल और थर्ड ईयर की 15 को परीक्षा होगी.

भाजपा मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक

भाजपा मेनिफेस्टो कमेटी की आज बैठक. कमेटी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में बैठक होगी. दिल्ली में मैनिफेस्टो कमेटी की बैठक होगी. लोकसभा चुनाव के लिए मेनिफेस्टो कमेटी का गठन किया गया था. बीजेपी केंद्रीय कार्यालय विस्तार में यह बैठक होगी. बैठक में मैनिफेस्टो कमेटी के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी मैनिफेस्टो कमेटी के सदस्य हैं.

You May Also Like