इंडियाज गॉट टैलेंट में आएंगे एक्टर विक्की कौशल, अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप को दिया पिता का मैसेज, कहा- आपके स्टंट के फैन हैं

रायपुर। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ इस रविवार फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की शानदार स्टार कास्ट विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के साथ गणेश चतुर्थी मनाएगा। बड़ी धूमधाम से उत्सव की खुशियां फैलाते हुए, कंटेस्टेंट इस सीज़न के ‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ के फलसफे पर खरा उतरते हुए, अपनी अनूठी प्रतिभा के साथ कुछ शानदार परफॉर्मेंस देंगे। इस 16-17 सितंबर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर के शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट में इस परफॉर्मेंस को देख सकेंगे।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से मिलेगा हुनर सलाम

अपनी चपलता और ताकत के असाधारण कारनामों के लिए मशहूर, छत्तीसगढ़ का अबूझमाड़ मलखंभ ग्रुप उरी फिल्म का गाना ‘चल्ला (मैं लड़ जाना)’ पर हैरतअंगेज एक्ट से सभी को प्रभावित करेगा। जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने उनकी परफॉर्मेंस पर बेहद गर्व करते हुए इस ग्रुप को हुनर सलाम देते हुए कहा कि यह फिनाले में जाने लायक परफॉर्मेंस थी।

विक्की ने कहा- छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया

इस पावर-पैक्ड एक्ट पर स्पेशल गेस्ट विक्की कौशल अपनी चर्चित फिल्म, ‘उरी’ की शूटिंग के दिनों को भी याद करेंगे। इस परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, विक्की कौशल ने अबूझमाड़ के युद्ध घोष, “छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया” की गर्जना की और उनकी सराहना करते हुए कहा कि मेरे पास इस परफॉर्मेंस को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं और मैं इस प्रदर्शन को जीवन भर कभी नहीं भूलूंगा। इसे पेश करना एक मुश्किल काम रहा होगा। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अगर आप ऐसे ही प्रदर्शन करते रहेंगे तो बेशक आप न केवल इस भारतीय मंच पर बल्कि दुनिया के मंच पर भी नंबर 1 बन जाएंगे।

4 महीने के सैन्य प्रशिक्षण के बाद भी हुआ घायल- विक्की कौशल

विक्की कौशल ने कहा- चूंकि आपने उरी के गाने पर प्रदर्शन किया है, इसलिए मैं गाने के बारे में कुछ बताना चाहूंगा। उरी में, जिस क्रम में हम रस्सियों के साथ हेलिकॉप्टर से रैपलिंग कर रहे थे, सुरक्षा हार्नेस के साथ उन स्टंट को खुद करने से पहले हमें 4 महीने का सैन्य प्रशिक्षण लेना पड़ा। इतने प्रशिक्षण और सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित करने के बाद भी, जब मुझे चौथी बार वह स्टंट करना पड़ा, तो मैं घायल हो गया और मुझे टेनिस एल्बो हो गया था। मैं जानता हूं कि यह कितना मुश्किल है और मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि यह काम कितना चैलेंजिंग रहा होगा। आप यकीन नहीं करेंगे कि जो काम आप इतनी आसानी से कर रहे हैं उसे करना कितना कठिन है। मैं सच्चे दिल से आपको सलाम करता हूं और इसका गवाह बनना सम्मान की बात है।

अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप को विक्की देंगे अपने पिता का मैसेज

विक्की अपने पिता शाम कौशल का मैसेज भी ग्रुप को देंगे। उन्होंने कहा, “मैं इस शो में आने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित था। मेरा परिवार इस शो को देखता है और हमारा पसंदीदा अबूझमाड़ ग्रुप है। मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर हैं जो फिल्मों में स्टंट को-ऑर्डिनेट करते हैं और वो आपके स्टंट के फैन हैं। आपके एक्टस में बहुत टैलेंट, फुर्ती और लचीलापन है। मैं अपने पिता का एक मैसेज आप तक पहुंचाना चाहता था। उन्होंने कहा, जब आप उनसे मिलें तो कृपया उन्हें बताएं कि उन्हें मेरा प्यार है।”अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप के साथ एक्टर विक्की कौशल।

You May Also Like