वॉर २ फिल्म में नजर आने वाले हैं ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था. इसके बाद से ही फैंस वॉर 2 के लिए काफी ज्यादा उत्साह में हैं. इस बार फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर (JR. NTR) नजर आने वाले हैं. ये दोनों एक्टर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. हाल में कुछ फोटो सामने आने के बाद फैंस ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को कंपेयर कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में जूनियर एनटीआर का मूवी से लुक सामने आया था. अयान मुखर्जी की इस स्पाई एक्शन थ्रिलर की नई फोटो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी हैं. इसमें वो व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जिस पर उन्होंने काला वेस्ट कोट पहना है और इसमें जूनियर एनटीआर (JR. NTR) भी नजर आ रहे हैं.

दो अलग-अलग फोटोज में दिख रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के माथे पर खून लगा हुआ है. जिसे देखकर ये माना जा सकता है कि ये कोई एक्शन सीक्वेंस की फोटो हो सकती है. वैसे तो फिल्म के सिर्फ कुछ ही फोटो भी सामने आए हैं, जिससे फैंस में एक कॉम्पिटिशन छिड़ गया है.

बता दें कि इन फोटो को शेयर करते हुए अक्षय रोशन नाम के फैन ने लिखा कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की रॉयलनेस और इनबिल्ट बॉडी देखो यही वॉर टू का असली हीरो है. ऋतिक रोशन ऐसे सौ एनटीआर को खा जाएगा. हालांकि अभी जूनियर एनटीआर (JR. NTR) के फैंस ने इस पर रिएक्ट नहीं किया है. बता दें कि ये फिल्म साल 2019 में आई वॉर टू का सिक्वेल है, ये फिल्म साल 2025 में  रिलीज हो सकती है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *