बेटी की नेमिंग सेरेमनी में इमोशनल हुई दिशा परमार, कहा- कब ये मेरे पास भागकर आएगी और मुझे मम्मा बुलाएगी

एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों हैप्पी स्पेस में मदरहुड एंजॉय कर रहे हैं. दिशा ने 20 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था और उन्होंने बेटी की नेमिंग सेरेमनी रखी थी. इस सेरेमनी में फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए. उन्होंने बेटी का नाम नव्या रखा है. इस सेरेमनी में एक स्पेशल स्पीच के दौरान दिशा इमोशनल भी हो गईं थीं.

बेटी के लिए दिशा ने कही ये बात

दिशा ने कहा, ‘ये ऐसी फीलिंग है जिसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मेरा हमेशा उसे देखते रहने का मन करता है. इसका फ्यूचर ग्रेट हो. मैं नव्या के साथ ट्रैवल करने, अच्छी मेमोरीज बनाने का इंतजार नहीं कर सकती. मैं इंतजार नहीं कर पा रही उस समय को देखने के लिए जब ये मेरे पास भागकर आएगी, मेरे सामने मुस्कुराएगी और मुझे मम्मा बुलाएगी. ये मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल है

16 जुलाई को हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं. उनकी लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है. राहुल ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी के जरिए प्रपोज किया था. फिर दिशा ने गेस्ट एंट्री ली और राहुल के प्रपोजल को लेकर रिएक्ट किया और हां की. शो से निकलर राहुल ने दिशा के साथ शादी की. दिशा और राहुल 16 जुलाई 2021 को मुंबई में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी शादी खूब चर्चा में रही थी. दिशा और राहुल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. अब वो पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं. दोनों अक्सर बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

You May Also Like