ओह गॉड! पुलिस को ट्रेनिंग देने वाला ही बद् मिजाज निकले तो..

रायपुर. राज्य पुलिस अकादमी में प्रशिक्षण में ही अनिमितताओं और अभद्र व्यवहार के आरोप लगें तो सीख पढ़ के निकले पुलिस अधिकारी क्या करेंगे आप समझ सकते हैं।अकादमी के ट्रेनी डीएसपी की फ़ौज ने एडिशनल एसपी की लंबी चौड़ी ऐसी ही शिकायत कर गंभीर आरोप लगाएं है। एसपी के नाम पांच पन्नों की शिकायत लिखकर ट्रेनी डीएसपी की टीम ने अकादमी का वातावरण अनुकूल नहीं होना बताया है।

राज्य पुलिस अकादमी चंद्रखुरी के एडिशनल एसपी व सह आउटडोर प्रशिक्षण प्रभारी मिर्जा जियारत बेग के खिलाफ ट्रेनी डीएसपी की टीम ने मोर्चा खोल दिया है।अकादमी के भीतर श्री बेग अपने व्यवहार को लेकर कटघरे में आ गए है।ट्रेनी उप पुलिस अधीक्षको ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए है। इसमें पुलिस अकादमी के अंदर अनिमितता,अभद्र व्यवहार और प्रशिक्षण की आड़ में अवांछनिय कृत्य करने का आरोप मुख्य है।इतना ही नही एसपी बेग द्वारा महिला ट्रेनी अफसरों के सामने गंदे लहजे के बात करने की भी शिकायत की गई है।

omg news network को चंद्रखुरी अकादमी के एसपी के नाम पांच पन्नों की मिली शिकायत पत्र में श्री बेग पर मेस कटिंग का भी आरोप है.

गालियां साथ में धमकी..

ट्रेनी अफसरों ने पत्र में बताया कि एडीएसपी रात्रि गणना के दौरान गाली गलौज करने से भी नहीं चूकते. ट्रेनी अफसर उनकी अनिमिताओं को उजागर ना कर सके इसके लिए श्री बेग द्वारा रोज रोजनामचा और सर्विस रिकॉर्ड बिगाड़ देने की धमकी भी दी जा रही है।

You May Also Like