Pm आवास के 35 हजार रुपए बुजुर्ग के खाते से गायब..

गरियाबंद.जिले में एक हितग्राही द्वारा बैंक से राशि निकाले बगैर ही उसके खाते से राशि निकल जाने का मामला सामने आया है. धौराभाठा निवासी बुजुर्ग लीलाराम सिन्हा के बैंक खाते से ३५ हजार रुपए की रकम गायब हो गई है. दरअसल लीलाराम को ये राशि पीएम आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए शासन से जारी हुई थी.

जब लीलाराम पैसे निकालने के लिए बैंक गया तो बैंक अधिकारियों ने अगले दिन आने की बात कहकर उसे वापस भेज दिया. लीलाराम लगातार ४ दिनों तक बैंक के चक्कर लगाता रहा लेकिन बैंक अधिकारी उसे हर बार अगले दिन आने की बात कहकर चलता कर देते थे. इसके बाद १६ जुलाई को पीड़ित अपने बेटे और पंचायत सचिव के साथ बैंक गया तो बैंक अधिकारियों ने उसके खाते से राशि निकाल लिए जाने की जानकारी दी.

ये बात सुन पीड़ित के मानों जैसे पैरों तले जमीन ही खिसक गई. किसान यह सुनकर बिलकुल सन्न रह गया.लिहाजा इसके कुछ देर बाद ही पीड़ित ने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज करा दी. फिलहाल पीड़ित को पुलिस ने जल्द ही मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है. मामले में देवभोग थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने कहा कि पीड़ित के बयान के आधार पर बैंक प्रबंधन को एक लेटर लिखा गया है. बैंक का जवाब मिलने के बाग आगे की करवाई की जाएगी.

You May Also Like