कबाड़ गाड़ी रोक रकम की डिमांड करने वाले दो फर्जी पत्रकार एसपी सिंह की टीम के हाथों सपडाए.

कोरबा. कबाड़ की गाड़ी रोककर अवैध वसूली करने वाले दो फर्जी पत्रकारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खुद को पत्रकार बता दो लाख की रकम नही दिए जाने पर पुलिसिया कार्रवाई की डर दिखाया था वही घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी की टीम ने फरार आरोपियों का लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तार किया और कोर्ट के आदेश पर जेल दाखिल करवा दिया है

पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने जिले की कमान संभालते ही मातहतों को अवैध कारोबार और इस तरह की गतिविधियों में लिप्त लोगों की सतत निगरानी करने का फरमान जारी किया है। एसपी सिंह ने बताया कि 26 जुलाई की शाम करीब 7 बजे वाहन ट्रक क्रमांक सीजी 12 S 2456 का चालक सुनील साहनी कटघोरा से अपने ट्रक में अनुपयोगी कबाड़ सामान भरकर कोरबा के लिए निकला था। ट्रक गोपालपुर के आगे पहुची ही थी कि 2 व्यक्ति ऑल्टो कार क्र CG AP 0769 में आए और ट्रक रुकवाकर अपना नाम अभिषेक कौशिक और सन्नी गुप्ता पेशे से पत्रकार बता ट्रक ड्राइवर को अवैध सामान लोड करने के एवज में 2 लाख रुपए की मांग की.

पुलिसिया कार्रवाई की धमकी भी.

दोनो आरोपियों ने रकम नही देने पर ट्रक चालक को पुलिस कार्रवाई की धमकी दी थी और बकायदा बैंक खाता नंबर देकर तत्काल रकम ट्रांसफर करने हेतु दबाव बनाया। जब ट्रक मालिक और ड्राइवर ने उन्हें रकम नहीं दी तो पुलिसिया कार्रवाई की धमकी देते हुए भाग गए।दर्री टीआई विवेक शर्मा ने बताया कि ट्रक ड्राइवर सुनील साहनी के लिखित रिपोर्ट पर आरोपी अभिषेक कौशिक और सन्नी गुप्ता के विरुद्ध अप क्र 196/2022 धारा 341,384,34 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। एसपी के निर्देश पर फरार आरोपियों की पतासाजी के लिए सायबर सेल की मदद ली गई और दोनो का लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस ने ट्रक के मालिक और ड्राइवर से 2 लाख रुपए की डिमांड करने के दौरान आरोपियों की बातचीत को ट्रक मालिक और ड्राइवर ने रिकॉर्ड कर लिया था जिसे पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया है ।

You May Also Like