फार्मासिस्ट की अस्पताल से छुट्टी..

शामिल हुए क्रमिक भूख हड़ताल में..

बिलासपुर – क्रमिक भूख हड़ताल से तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती फार्मासिस्ट उदय कुमार भारती को आज छुट्टी दे दी गई है। मालूम हो फार्मासिस्ट एसोसिएशन फार्मासिस्ट वैभव शास्त्री को जेल भेजने वाले कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए क्रमिक भूख हड़ताल कर रहे है।

फार्मासिस्ट वैभव शास्त्री को जेल भेजने वाले कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नेहरू चौक में क्रमिक भूख हड़ताल कर रहे छत्तीसगढ़ यूथ फार्मासिस्ट एसोसिएशन के भूख हड़ताल के दौरान फार्मासिस्ट उदय कुमार भारती की तबीयत खराब हो गई थी जिसे आज छुट्टी दे दी गई ।

अस्पताल से लौटने के बाद फार्मासिस्ट पुनः भूख हड़ताल में शामिल हो गए। आज क्रमिक भूख हड़ताल में उदय कुमार भारती और अजीत सिंह ने किया।

एसोसिएशन ने कहा कि हम कार्रवाई चाहते है । तहसीलदार देवीसिंह उइके ने बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन चर्चा असफल हो गई है। एसोसिएशन संभागायुक्त से मामले में चर्चा करना चाह रही है।

मालुम हो 6 नवंबर को कलेक्टर जनदर्शन में डाक्टरों की पर्ची के बिना ही दवाईयां बेचने की शिकायत करने के लिए पहुंचे फार्मासिस्ट वैभव शास्त्री को कलेक्टर पी दयानंद ने जेल भेज दिया था।

You May Also Like