नाबालिग का अपहरण कर 8 दिनों तक गैंगरेप, केस दर्ज!

बहराइच, में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिता के साथ एसपी ऑफिस में मामला दर्ज कराने पहुंची नाबालिग पीड़िता ने तीन लोगों पर आठ दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामला दरगाह थाना इलाके के बेहननपुरवा का है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पुलिस अधीक्षक के बाद मामला दर्ज कराया गया है.

 

पीड़ित परिवार ने ये आरोप लगाया कि अपहरण करने आए दबंग मौके पर अपनी मोटरसाइकिल भी छोड़ कर भाग गए थे, जिसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस से की थी. लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का आरोप है कि श्रावस्ती जनपद के रहने वाले तीन युवकों ने पहले तो उसका अपहरण किया और फिर आठ दिनों तक बंधक कर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

 

परिवार का कहना है कि पीड़िता के वापस आने के बाद भी आरोपियों की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने जिन दबंगों पर आरोप लगाया है, वो उन्हें पहले से जानती थी. पुलिस के मुताबिक, दबंगों के गांव में ही पीड़िता की बहन की ससुराल है. इस वजह से उनका वहां आना-जाना लगा रहता था. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना दरगाह में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग के बाद हुए विवाद से जोड़कर देख रही है.

You May Also Like