सांसद अरुण साव ने पोड़ी की जनता का जताया आभार, कहा डॉ बांधी के साथ क्षेत्र की आवश्यकता के लिए पूरी ईमानदारी से करूंगा काम..

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव के बाद नवनिर्वाचित सांसद अरुण साव सीपत के समीपस्थ ग्राम पोड़ी पहुँचे। उनके आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाज के गणमान्य नागरिकों ने सांसद का भव्य स्वागत किया।

लोकसभा में अपने निर्वाचन के पश्चात लोकसभा में सांसद चुने जाने के बाद शनिवार को अरुण साव पहली बार सीपत क्षेत्र पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गुड़ी चौक पर उनका आतिशबाजी और फूल माला के साथ भव्य स्वागत किया गया।जहां पर भाजपा के कार्यकर्ताओं और समाज के विभिन्न वर्गों ने उनका सम्मान कर प्रतीक चिन्ह भेंट किया।
विशेषकर साहू समाज, यादव समाज ने उनके आगमन पर खुशियां मनाई इस दौरान अपने उद्बोधन में सांसद अरुण साव ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जैसी भी आवश्यकता होगी वह कार्य में पूरी इमानदारी से करूंगा।अपनी उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद मैं लगातार जनता के समक्ष प्रस्तुत हो रहा हु इससे यह बात समझ लेना चाहिए कि मैं हमेशा आपके लिए उपलब्ध रहूंगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के मुद्दे अलग-अलग होते हैं विधानसभा क्षेत्र मुद्दों पर लड़े जाते हैं जबकि लोकसभा राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़े जाते हैं।

विधानसभा की हार को भुलाकर कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ कार्य किया और लोगों ने भी राष्ट्रीय मुद्दों को महत्व देते हुए प्रधानमंत्री को अवसर देने के लिए मुझे चुना है, इसके लिए मैं जनता का आभारी हूं।मस्तूरी के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। यहां भाजपा के विधायक डॉक्टर कृष्ण मूर्ति बांधी का मुझे सहयोग मिलने से तेजी से विकास होगा।

You May Also Like