बोले, धरम लाल – न शिक्षा, न स्वास्थ्य, न आवास, न जल दिया केवल घोटाला करके छत्तीसगढ़ को बदहाल किया.

बिलासपुर. भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने विधानसभा बिल्हा के बिल्हा मंडल में ग्राम हरदीकला,गणेशनगर चुचुहिया पारा अन्नपूर्णा कालोनी,नगाराडीह,पिरैया,कनेरी, दुर्गडीह, मंगल, बेलटुकरी,कुरेली,बरतोरी,मुरकुटा,करहीपार,दगौरी,अमेरी अकबरी,अमेरीकापा,पौसरी,खंताहा, डोकलाडीह एवं भोजपुरी में जन आशीर्वाद प्राप्त कर भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया।

धरम लाल कौशिक ने कहा.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार ने आम आदमी के लिए, गरीब के लिए जो कल्याण एजेंडा चलाया और गरीबों को अधिकाधिक राहत देने की योजनाएं लाई। छत्तीसगढ़ में केवल वोट की राजनीति के लिए उन योजनाओं को रोकने का काम हुआ। 16 लाख लोगों को मकान से वंचित रखने का काम बघेल जी की सरकार ने किया और जन चुनाव नजदीक आया तब नए सिरे से 10 लाख मकान बनाने की बात कही जाती है ।जहां पैसा तैयार है, योजना तैयार है ,लोग तैयार हैं, उसको रोक देंगे और कहेंगे कि हम नई योजना लाएंगे जो आने वाली नहीं है। पिछले सारी योजनाओं की तरह वह भी बस्ते में बंद होने वाली है। कांग्रेस के आज पूरे 36 के 36 वादे अधूरे है और एक बार फिर जनता को छलने के लिए झूठे घोषणा पत्र जारी की है। उन्होंने कहा कि कहा कि हर घर जल इस योजना के तहत हजारों करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ की सरकार को केंद्र की सरकार ने दिया और आज देश के अंतिम पांच राज्यों में छत्तीसगढ़ है। क्योंकि हर घर जल के लिए जो पैसा केंद्र सरकार ने दिया था, उसमें भी भ्रष्टाचार किया और गरीबों के लिए, आम आदमी के लिए मोदी के दिए पैसे को भी रोकने का काम इस सरकार ने किया है।

भाजपा प्रत्याशी कौशिक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार स्वयं को किसान हितैषी बता कर सबसे ज्यादा किसानों के साथ ही अत्याचार किया है। उन्होंने कहा कि धान का कटोरा कहा जाने वाला छत्तीसगढ़ जहां किसानों को पूजा जाता है जो अब इस कांग्रेस सरकार के कुनीतियों के चलते आत्महत्या करने विवश हो रहे है जो छत्तीसगढ़ को शर्मसार करती है। उन्होंने कहा कि किसानों को जबरन डुप्लीकेट वर्मी कम्पोस्ट देकर उन पर अत्याचार किया, कांग्रेस सरकार के अत्याचार के कारण एक ओर किसान आत्महत्या कर रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार किसान भाइयों को वर्मी कंपोस्ट के नाम पर जबरन मिट्टी और मुरूम थमाया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के किसानों के साथ धोखा किया है इसके साथ ही लगातार बिजली कटौती भी की जा रही है, जिससे लोग परेशान हैं। मुख्यमंत्री हर क्षेत्र में जाकर किसान हितैषी होने का जो झूठा राग अलापते है जिसकी पोल खुल लगातार खुलते गई है।

You May Also Like