सर्वेश्वरी पेट्रोल पंप में मीटर की गड़बड़ी, कम पेट्रोल देने की शिकायत..

बिलासपुर.तखतपुर बेलसरी मार्ग पर स्थित सर्वेश्वरी पेट्रोल पंप में एक ग्राहक को मात्रा से कम पेट्रोल देने का मामला सामने आया है।इसकी शिकायत कर ग्राहक ने पेट्रोल पंप संचालक पर तेल चोरी करने का आरोप लगाया है लेकिन तमाम अधिकारियों से शिकायत के बाद भी पेट्रोल पंप पर कार्रवाई नहीं हुई है।

तखतपुर के बेलसरी में इंडियन ऑयल सर्विस सेंटर के सर्वेश्वरी पेट्रोल पंप से अपने वाहनों में तेल भरवाने जा रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं। पुराना बस स्टैंड गीतांजली नगर निवासी अभिषेक त्रिपाठी ने पेट्रोल पंप के संचालक और कर्मियों पर मात्रा से कम तेल देने का लिखित आरोप लगाया है।omg news network को कलेक्टर के नाम मिली शिकायत में युवक ने बताया कि वह सर्वेश्वरी सर्विस सेंटर में अपनी कार में 700 रुपये का तेल डलवाया है.इस बीच युवक को कम तेल भरने की शंका हुई तो वहीं मीटर में भी कम तेल का रिकार्ड दिखा।युवक ने अपनी शंका को पुख्ता करने के लिए पुनः पेट्रोल लिया.मगर इस बार भी करीब 100 से 150 एमएल पेट्रोल कम ही मिला।इधर युवक ने जब इस बात का विरोध कर शिकायत पुस्तिका मांगी तो पंप कर्मियों ने उससे हुज्जत पर उतारू हो गए।सर्वेश्वरी पेट्रोल पंप शांति नगर निवासी राजेश सलूजा का बताया जा रहा है।पंप कर्मियों द्वारा ठगे गए युवक ने मामले की शिकायत एसडीएम तखतपुर, नाप तौल विभाग समेत आला अधिकारियों से कर पंप सील और डीलर शिप लाइसेंस रद्द करने की मांग की है।

जांच रिपोर्ट के बाद करवाई..ठाकुर

इस मामले में जिला नाप तौल अधिकारी बी.एस. ठाकुर ने बताया कि शिकायत मुझे मिली है उस एरिया के इंचार्ज श्री श्रीवास्तव को सर्वेश्वरी सर्विस सेंटर की जांच के लिए कहा गया है बुधवार को जांच रिपोर्ट मिल जाएगी जिसके बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे की करवाई करेंगे।वही शिकायत के बारे में पंप संचालक राजेश सलूजा के मोबाइल नंबर पर भी संपर्क किया गया मगर उनसे बात नही हो पाई।

You May Also Like