हीरे की अंगूठी गुमी तो फेसबुक पर लिखा पोस्ट, अनजान शख्स ने दी वापस

आज के समय में अगर हमारा 100-500 रुपS का नोट खो जाए तो उसका भी मिलना मुश्किल होता है, ऐसे में एक अनजान ने फेसबुक पोस्ट पढ़कर इंगेजमेंट की हीरे की अंगूठी को महिला तक पहुंचाया. मामला अमेरिका की बेली डेविस के साथ हुआ है. जिस पर शायद आप भरोसा न करें. दरअसल, बेली की सगाई की अंगूठी एक रेस्ट हाउस में खो गई थी, जो काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिली.

क्या है मामला?

बेली ने बताया कि वह ओहियो में एक कार नीलामी में काम करने के लिए जा रही थीं और इस दौरान वह गैलिया काउंटी विश्राम स्थल पर रुकीं. उन्होंने बताया कि जब वह उस विश्राम स्थल से कुछ दूर पहुंचीं तो उन्हें अहसास हुआ कि उनकी हीरे की अंगूठी वही छूट गई है. वे तुरंत दोबारा से उस जगह पर गईं, लेकिन उन्हें अंगूठी नहीं मिली. इसके बाद बेली ने अपनी खोई अंगूठी से जुड़ा एक पोस्ट फेसबुक पर साझा किया. 

वॉरेन ने अंगूठी के मालिक को खोजने की कोशिश की

बेली के कुछ समय बाद कोटी वॉरेन नामक एक व्यक्ति भी उसी विश्राम स्थल पर गए और वहां के बाथरूम में उन्हें एक शेल्फ पर अंगूठी मिली. इसके बाद वॉरेन ने उस हीरे की अंगूठी के मालिक को खोजने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें वहां पर कोई नहीं मिला तो वह अंगूठी को अपने साथ ले गए. वॉरेन ने यह भी बताया कि उन्होंने अंगूठी को पूरे एक दिन तक अपने पास ही रखा. 

ईमानदारी के कारण बेली को वापस मिली अंगूठी

अगले दिन वॉरेन को फेसबुक पर खोई हीरे की अंगूठी से जुड़ा पोस्ट दिखा, जिसे कई बार साझा किया गया था. इसके बाद उन्होंने पोस्ट में दिए गए नंबर पर कॉल किया और बेली को उनकी खोई अंगूठी के मिलने की खुशखबरी दी. उन्होंने बेली तक उनकी अंगूठी पहुंचा दी. इसके बदले में बेली ने वॉरेन को इनाम के तौर पर 1,000 डॉलर दिए, लेकिन वॉरेन ने यह कहते हुए इनाम नहीं लिया कि उनके लिए अच्छा काम करना ही इनाम है.

You May Also Like