शाबास: सरायपाली पुलिसिंग के बूते जिले का नाम गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज,बेटियों में दिखने लगा अवेयरनेस का असर.

महासमुंद. सरायपाली थाना इंचार्ज आशीष वासनिक की पुलिसिंग के बूते हमर बेटी हमर मान अभियान में थाना सरायपाली पुलिस टीम ने जिले का मान बढ़ा गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया है। इस अभियान के कारण अब जिले की बेटियां पुलिस से खुलकर अपनी बात साझा कर पा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना सरायपाली पुलिस टीम ने हमर बेटी हमर मान अभियान में अपना नाम दर्ज करा गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बनाई है। थाना इंचार्ज आशीष वासनिक ने अपनी पुलिसिंग के बूते राज्य के महासमुंद जिले बालिकाओं की सुरक्षा व सुधार प्रोग्राम को अमलीजामा पहना एक नई पहचान दिलाई है।

गर्ल्स में अब अवेयरनेस और फ्रीनेस,सभी का थैंक्स-टीआई वासनिक.

थाना इंचार्ज वासनिक ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा अनुरूप एसपी धर्मेन्द्र सिंह के टिप्स पर हमर बेटी हमर मान अभियान पर काम किया गया है। थाना स्टाफ को साथ लेकर कुटेला स्कूल में 15 स्कूलो की बालिकाओं के बड़े सुरक्षा एवम सुधारात्मक अभियान “हमर बेटी हमर मान” आभियान चलाया गया था। इस अभियान की सब से खास बात यह है कि शुरुआत करते ही गर्ल्स में पुलिस से बातचीत करने के प्रति जो झिझक थी वैसा कुछ भी अब नजर नही आता है,बेहिचक होकर गर्ल्स अपनी बातें साझा करती है इसी का रिजल्ट है कि सरायपाली में अब अवेयरनेस और फ्रीनेस देखा जा रहा है जिसका पूरा श्रेय सीएम की योजनाओं और हमारे पुलिस कप्तान को जाता है वही कुटेला स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व डीजीपी आर के विज स्कूल स्टाफ, सुश्री रोशना डेविड अन्नू खंड शिक्षा अधिकारी श्री मांझी डॉक्टर सुजाता पटेल,डडसेना मैडम भोई उपस्थित थी। जिन्होंने थाना इंचार्ज वासनिक और स्टाफ को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड से नवाजा गया।

You May Also Like