वीडियो – शैलेश का अमर वार, कहा पहले खुद के गिरेबान में झांक कर देख लो सेठ, सरकंडा में जनसंपर्क मतदाताओं ने विधायक पांडेय का जोरदार स्वागत किया.

बिलासपुर. मंगलवार को शहर विधायक और बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने सरकंडा क्षेत्र के शिवघाट में जनसंपर्क करते हुए पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के ऊपर जोरदार हमला बोला, विधायक पाण्डे ने कहा कि आरोप लगाने वाले सेठ पहले अपने खुद का कार्यकाल का आंकलन कर लें।

उनके मंत्री रहते हुए असफल सिवरेज परियोजना से पूरा शहर परेशान रहा। उन्होंने कहा कि काम करने की जब अकल नहीं है तो फिर सीवरेज परियोजना को क्यों और काहे लेकर आए । 194 करोड़ की योजना को साढ़े सौ करोड़ तक पहुंचा देने के बाद भी काम करने के लिए न तो बुद्धि थी और न हीं टीम थी। सिवाय भ्रष्टाचार करने सिवरेज परियोजना में कुछ नहीं हुआ।

विधायक ने बीजेपी शासन में हुई पुरानी घटनाओं को किया ताजा.

विधायक और बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पाण्डेय ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सेठ अमर अग्रवाल द्वारा जितने भी आरोप लगाये जा रहे हैं सभी गलत है और उनके द्वारा उठाए जा रहे मुद्दे शहर और जनता का मुद्दा नहीं है बल्कि उनका खुद का है। अभी वे शहर में अपराध बढ़ने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन खुद का कार्यकाल कितना विवादास्पद रहा शहर की जनता जानती है। बोबड़े हत्याकांड ,आईपीएस राहुल शर्मा का प्रकरण, सुशील पाठक हत्याकांड ,जीत टॉकीज हत्याकांड यह सब किसके कार्यकाल में हुआ,शहर की जनता अच्छी तरह जानती है। उनके कार्यकाल में तो जमीने गायब हो जाती थी। जिस जमीन पर सड़क निकलती थी उसके आसपास की जमीन बिल्डर खरीद लेते थे उनके कार्यकाल में संगठित भू माफिया गिरोह सक्रिय रहा।चुनाव हारने और जनता द्वारा नकार दिए जाने के बाद वे 4 साल 11 माह घर में रहे। दर्जनों महिलाओ का गर्भाशय निकलवा दिए उन्हे शर्म नही आई।

श्री पांडेय ने कहा कि 5 साल के कार्यकाल में जनता की जो अपेक्षाएं थी उन्हें पूरा करने भरपूर प्रयास किया गया। अरपा नदी का संवर्धन,आत्मानंद स्कूल, एयर पोर्ट उन्नयन,बैराज निर्माण समेत अनेक महत्वपूर्ण कार्य कराए गए। वार्डो में लोग खुश है।छोटी मोटी समस्याएं नाली,सड़क आदि के है जिन्हे दूर किया जायेगा।

You May Also Like