शहर की सड़कों पर आया जिले का प्रशासनिक अमला, फ्लैग मार्च कर असामाजिक तत्वों को दिया मैसेज.

बिलासपुर. आगामी विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही जिला व पुलीस प्रशासन ने शांति पूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने कमर कस ली है। मंगलवार की शाम कलेक्टर और एसपी ने दल बल के साथ शहर के मुख्य चौक चौराहों में पैदल फ्लैग मार्च कर शहरवासियों और खास कर असामाजिक तत्वों को आदर्श आचार संहिता की पालन करने का मैसेज दिया।

मंगलवार की शाम कलेक्टर अवनीश शरण और एसपी संतोष सिंह के नेतृत्व में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और प्रशासन के अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों द्वारा पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया गया। एसपी सिंह ने बताया कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए शहर में शांति कायम रखना, असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश देना, किसी भी अप्रिय घटना को होने से पूर्व रोकना एवं आदर्श आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करना है। फ्लैग मार्च में सेंट्रल फोर्स के 600 जवान शामिल थे जिनके साथ कलेक्टर और एसपी ने पुलिस लाईन से निकल कर शहर में प्रमुख हिस्सों पुलिस ग्राउंड, सत्यम चौक,मगरपारा, भारती नहर चौक, मैग्नेटो मॉल, अग्रसेन चौक, सत्यम चौक से वापस पुलिस लाइन में समाप्त हुआ।

इधर कोटा में एसडीओपी और टीआई निकले सड़क पर.

कोटा पुलिस ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल और थाना प्रभारी टी.एस. नवरंग के साथ बीएसएफ तथा पुलिस बल सहित कोटा नगर में फ्लैग मार्च किया टीआई नवरंग ने बताया कि आम जनता से संवाद कर चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने, पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने के साथ भयमुक्त मतदान करने की अपील की गई तथा आचार संहिता के दिए गए दिशा-निर्देशों को कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने हिदायत दी गई है।

You May Also Like