वीडियो- शहर का भूगोल बिगाड़ रहे क्लब संचालक अग्रवाल की गिरफ्तारी को लेकर एनएसयूआई का हल्ला बोल, मॉल के बाहर लगाए मुर्दाबाद के नारे, पुलिस के खिलाफ जताई नाराजगी.

बिलासपुर. शहर का भूगोल बिगाड़ रहे देर रात तक खुलने वाले एक चर्चित क्लब में ड्रग्स बेचे जाने का मामला अब तूल पकड़ रहा है। क्लब के संचालक का नाम इस पूरे मामले की मुख्य भूमिका में आने के बाद भी पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार नहीं करने से नाराज एनएसयूआई की युवा विंग ने मॉल के बाहर क्लब संचालक को गिरफ्तार करने की मांग रख मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस विरोध प्रदर्शन की खबर लगते ही सिविल लाइन पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन एनएसयूआई की टीम का आक्रोश कम नहीं हुआ।

चकरभाटा थाना क्षेत्र में पकड़े गए ड्रग्स मामले में भूगोल क्लब के संचालक अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एनएसयूआई के छात्रों ने मैग्नेटो मॉल के बाहर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में उन्होंने कहा कि जब आरोपी योगेश द्विवेदी ने कबूल किया है कि वह भूगोल क्लब के संचालक अंकित अग्रवाल के कहने पर ड्रग्स रख सप्लाई किया करता था तो उसके बाद भी अंकित अग्रवाल को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। आखिर ऐसी क्या मजबूरी है पुलिस की कि वह अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एनएसयूआई के छात्रों ने अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार करने के लिए धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी समेत बड़ी संख्या में बड़ी संख्या में पुलिस बल उपस्थित रहा।

पहले भी उठ चुकी है मांग.

मालूम हो कि भूगोल क्लब से ड्रग सप्लाई से सुलगी आग का धुआं उठने के बाद शहर व आसपास इसकी काफी चर्चा है युवाओं की नस नस्ल बिगाड़ रहे भूगोल क्लब के संचालक अंकित अग्रवाल पर भी गंभीर आरोप लगे हैं जिसे लेकर पिछले दिनों एनएसयूआई के छात्रों ने झंडा उठाया और कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीजीपी,एसएसपी और नगर विधायक के नाम एएसपी उमेश कश्यप को सिविल लाइन थाने में ज्ञापन सौंपा था। एनएसयूआई के छात्रों ने ज्ञापन के माध्यम से कहा था कि मैग्नेटो मॉल में स्थित भूगोल क्लब का मैनेजर ड्रग्स के साथ पकड़ाया गया है व उसने पुलिस के समक्ष भूगोल संचालक अंकित अग्रवाल के खिलाफ बयान भी दिया है कि ड्रग्स संचालक के द्वारा ही मिलता था। परन्तु पुलिस इस पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है। शहर के मध्य में स्थित मॉल में ड्रग्स डीलिंग युवा व छात्रों के भविष्य को लेकर खिलवाड़ है, जिसका एन.एस.यू.आई. कड़ी निंदा करती है।

ड्रग्स पकड़ाने के बावजूद संचालक अंकित अग्रवाल 28 जून को बेफिक्र पार्टी आयोजित कर रहा है। मैनेजर के बयान देने के बाद भी मुख्य आरोपी अंकित अग्रवाल के उपर पर्दा डाला जा रहा है। ड्रग्स मामले में भूगोल कैफे संचालक अंकित अग्रवाल के खिलाफ़ तीन दिन के भीतर उचित कार्रवाई कर कैफे का लाईसेंस रद्द किया जाए अन्यथा एन.एस.यू.आई. युवाओं के साथ उग्र आंदोलन करने बाध्य होगी।

You May Also Like