नगोंई ग्राम पंचायत के डबरीपारा में भूमि पूजन कर सभापति गौरहा ने सड़क निर्माण कार्य के विकास का पहला फावड़ा चलाया.

बिलासपुर. नगोई पंचायत के आश्रित ग्राम डबरीपारा में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने विधि विधान से पूजा पाठ कर सीसी रोड निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। गरिमामय कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावा अधिकारी और गणमान्य लोगों ने शिरकत किया.

समस्याओं का हल ही मेरी पहली प्राथमिकता- गौराहा.

अंकित गौरहा ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद आवागमन की सुविधा ना केवल सहज होगी। बल्कि पहुंच मार्ग का विस्तार भी होगा और जिला पंचायत क्षेत्र का विकास व समस्याओं का हल ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

नगोंई ग्राम पंचायत स्थित डबरीपारा में विधि विधान से भूमि पूजन कर अंकित गौरहा ने सड़क निर्माण का पहला फावड़ा चलाया। जिला पंचायत सभापति ने बताया कि डबरीपारा में पांच लाख 20 हजार की लागत से 200 मीटर लम्बी सीसी सड़क निर्माण को पूरा किया जाएगा। सड़क निर्माण पूर्ण होने के बाद स्थानीय लोगों को हर मौसम में आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी। भूमिपूजन के साथ ही ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने का प्रयास किया है। सरकार गांव गरीबों के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि ग्रामीणों की मूलभूत सुविधाओं के विकास में किसी भी सूरत में राशि की कमी नहीं आएगी।

You May Also Like