वीडियो- महिला संसदीय सचिव सिंह की गुंडागर्दी का ठीकरा सीएम बघेल के नाम,भाजयुमों ने फूंका पुतला और लगाए मुर्दाबाद के नारे.

बिलासपुर. बीते दिन तखतपुर के एक स्कूल में आयोजित प्रोग्राम में विधायक व संसदीय सचिव रश्मि सिंह को न बुलाए जाने से उपजा विवाद अब राजनीतिक रंग लेने लगा है। आरोप है कि महिला विधायक और उनके समर्थकों ने इसका विरोध जताया और नाराजगी व्यक्त कर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की पिटाई की इसके बाद भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष शिकायत नही लेकर मामले को चलता कर दिया इधर नाराज शहर के युवा भाजपाइयों ने महिला विधायक की गुंडागर्दी का सारा ठीकरा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम फोड़ा और पुतला दहन कर अपनी पार्टी की जयजयकार और कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

जबर्दस्ती करना कांग्रेसियों की फितरत. बाजपेयी.

भाजयुमो मंडल अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी ने कहा कि जबर्दस्ती स्कूल में घूसकर अभाविप कार्यकर्ताओं से मारपीट करना और झड़प करना कांग्रेसियों के फितरत में शुरू से रहा है। कांग्रेस सरकार द्वारा गुंडों माफियाओं को संरक्षण दिया जाता है जिसका नतीजा प्रदेश की जनता भुगत रही है।

वही भाजयुमो उत्तर मंडल महामंत्री विश्वजीत ताम्रकार और अंचल दुबे ने कहा कि अगर जल्द से जल्द कांग्रेस नेताओं पर कार्यवाही नही की जाती तो भाजपा युवा मोर्चा सड़क से सदन तक कि लड़ाई लडेगा और अभाविप कार्यकर्ताओ को न्याय दिला कर ही रहेगा।

पूर्व मंत्री का निर्देश.

भाजयुमों उत्तर मंडल के द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के मुताबिक घटना के बाद से ही पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर सीएम बघेल का पुतला दहन करने का प्रोग्राम तय हो गया था। नाराज भाजयुमों नेताओं ने तखतपुर के सरस्वती शिशु मंदिर में सत्तापक्ष की महिला विधायक रश्मि सिंह और कांग्रेस नेताओं द्वारा अभाविप कार्यकर्ताओ से की गई मारपीट व हिंसक झड़प के मामले को लेकर रविवार की दोपहर सीपत चौक सरकंडा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन कर प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कि गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों से युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ की हल्की झड़प भी हुई।

You May Also Like