नगर विधायक शैलेश पांडेय ने कहा सीवरेज का काम शुरू करने से जनता को फिर होगी परेशानी.

मुख्य बातें.

•सिवरेज के गड्ढे में गिरकर कई लोगों की मौत फिर भी नहीं चेते भाजपा के नेता.

•3 दिसंबर के बाद प्रदेश में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करेंगे.

बिलासपुर. नगर विधायक व बिलासपुर विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय ने भाजपा पर निशान साधा और कहा कि शहर की जनता ने 15 साल भाजपा का तंज भोगा है। शहर में ऐसी कोई भी सड़के नहीं बची थी जिन्हें भाजपा शासन काल में नहीं खोदा गया। सड़कों के अलावा गलियों को भी सीवरेज के लिए गड्ढे में तब्दील कर दिया गया और आज सिवरेज पूरी तरह फेल हो गया है । इसके लिए भाजपा के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ही दोषी हैं और आज फिर से भाजपा प्रत्याशी के घोषणा पत्र में सिवरेज का काम शुरू करने की घोषणा की गई है।

हमारी राज्य सरकार अधिवक्ताओं के हित में लेगी फैसला.शैलेश.

जिससे शहर की जनता आहत है। बिलासपुर विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार शैलेश पाण्डेय ने आज हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारी से मिलकर तथा हाई कोर्ट बार के सदस्यों से आशीर्वाद लिया कांग्रेस को जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में 3 दिसंबर को कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करेंगे। हमारी राज्य सरकार अधिवक्ताओं के हित में फैसला लेगी. आज करीब 3 घंटे तक शैलेश पांडेय ने हाई कोर्ट बार में पहुंचकर सभी अधिवक्ताओं से मुलाकात की तथा जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। विधायक ने कहा है कि भाजपा के घोषणा पत्र में एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार ने सिवरेज का काम शुरू करने की घोषणा की है । शहर के नागरिकों को ऐसे लोगों से सचेत होना चाहिए ,जिन्होंने बीजेपी शासन काल में पूरे शहर की सड़कों को खोदकर गड्ढे में तब्दील कर दिया था । कितने लोगों की मौत हो गई और आज तक मृतक परिवार को मुआवजा तक नहीं मिला । कई मजदूर सिवरेज के खोदे गए बड़े-बड़े गड्ढे में दब गए । आम आदमी और बच्चे भी कई लोगों की मौत हो गई। और फिर से भाजपा उम्मीदवार अपने घोषणा पत्र में सिवरेज के अधूरे काम को चालू करने की बात कह रहे हैं । शैलेश पांडे ने कहा है कि शहर की जनता अब भाजपा की बहकावे में नहीं आएगी और 17 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से शैलेश पांडे ने की है ।

जिसके बाद विनोवानगर पहुंचे यहां पर उन्होंने घर-घर दस्तक दी । पुरुषोत्तम राधे प्रसाद ने शैलेश पांडे को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा है कि राजनीति में शैलेश पांडे जैसे युवा तथा पढ़े-लिखे व्यक्तित्व की जरूरत है जो विधानसभा में शहर की जनता की आवाज को अच्छे से रख सके और विधायक शैलेश पांडे ने 5 साल में विधानसभा में बिलासपुर शहर के अनेक मुद्दों को लेकर जनहित में अनेक काम किए हैं। कोरोना काल में भी शैलेश पांडे ने जनता के बीच पहुंचकर उनकी सहायता की है। और हर जरूरतमंदों की मदद भी की है । इसलिए विधायक शैलेश पांडे की जीत निश्चित है । आज चुनाव प्रचार के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मेमन, पार्षद रविंद्र सिंह ठाकुर, मनोज श्रीवास, केशव गोरख ,रागिनी में क्लाउड इगिड में क्लाउड, राजेश जायसवाल शिव मुद्लियार राकेश शर्मा अर्जुन सिंह राम बघेल जेपी मित्तल के अलावा महिला कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे।

रितु पाण्डेय ने तेलीपारा और सरजू बगीचा में किया जनसंपर्क.

कांग्रेस उम्मीदवार शैलेश पांडे की पत्नी रितु पांडे ने आज तेलीपारा सरजू बगीचा मसानगंज में हर घर में पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। रितु पांडे ने कहा है कि जिस तरह 2018 के चुनाव में शहर की जनता ने शैलेश पांडे को अपना आशीर्वाद देकर सदन में भेजा था । इस बार भी शहर की जनता शैलेश पांडे को अपना आशीर्वाद देगी पिछले 5 सालों में भी जनता के बीच पूरी तरह उनके सुख-दुख में शामिल रहे और शासन की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए भी निरंतर प्रयास करते रहे और छात्र-छात्राओं युवाओं के हित में उन्होंने 5 साल में बड़ा काम किया महिलाओं एवं युवाओं में काफी उत्साह है और इस बार भी शैलेश पांडे को जीत का आशीर्वाद मिलेगा। आज रितु पांडे के साथ चुनाव प्रचार में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पिंकी बत्रा ,पार्षद शहजादी कुरैशी मधु अवस्थी के अलावा काफी संख्या में महिला कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद थे।

You May Also Like