वीडियो – जेपी वर्मा कॉलेज के खेल मैदान में तोड़फोड़ का मामला,कार्रवाई को लेकर एसपी से मिलने पहुंचे स्टूडेंट्स को कप्तान की दो टूक.

बिलासपुर. शहर के शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कला कॉलेज के खेल मैदान में अज्ञात लोगों द्वारा कब्जा करने का एक नया मामला सामने आया है। घटना की कंप्लेन सिविल लाइन थाने में देने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नही होने से नाराज आशीर्वाद पैनल के ग्रुप नारा लगाते हुए कलेक्टर और एसपी ऑफिस आए, कलेक्ट्रेट के बाद स्टूडेंट और खिलाड़ियों ने अपनी व्यथा से एसपी को अवगत कराया। जिसके बाद एसपी ने स्टूडेंट्स की बड़ी बारीकी से बात सुनी और सारा मामला दिखवा उचित कार्रवाई के लिए आश्वस्त करने के बाद स्टूडेंट ग्रुप को दो टूक में समझाया कि पुलिस ऑफिस या थाने में नारेबाजी न करे.

ज्ञापन के अनुसार पूरा मामला.

आशीर्वाद पैनल द्वारा एसपी को दिए ज्ञापन के अनुसार शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय के खेल मैदान को कब्जा करने की नियत से 7 जुलाई की सुबह करीब 9:30
बजे अज्ञात तत्वों द्वारा कालेज ग्राउण्ड की बाउड्री को तोड दिया गया। घटना के संबंध में महाविद्यालय प्रशासन द्वारा सिविल लाईन थाना रिपोर्ट लिखाया गया है। लेकिन वर्तमान तक कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई है। आशीर्वाद पैनल ग्रुप के स्टूडेंट्स ने एसपी से आग्रह किया है कि शा.जे.पी.व्ही. महाविद्यालय कि कालेज की बाउड्री को तोडने वालो के विरूद्ध कडी से कडी कार्यवाही की जाए, वही उचित कार्यवाही नही होने पर शा.जे.पी.व्ही. महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राओं व खिलाडियों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

एसपी ने कहा, पुलिस ऑफिस और थाने में नारेबाजी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं.

आशीर्वाद पैनल के बैनर तले स्टूडेंट और खेल प्रेमियों की भीड़ लेकर नारेबाजी करते हुए एसपी ऑफिस में आए छात्र नेता आसिफ खान ने एसपी से सिंह से मुलाकात कर अपनी बात रखी और ज्ञापन सौंपा। एसपी ने उसके साथ आए स्टूडेंट से कहा कि मैं पहले मामला दिखवाता हूं। वैसे मुझे शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कला कॉलेज में आए दिन होने वाले विवाद की सारी जानकारी मिलती रहती है,जो उचित होगा किया जाएगा। इधर एसपी ऑफिस में नारेजाबी करते आए आसिफ खान एंड टीम को एसपी ने ऑफ कैमरा दो टूक में कहा कि स्टूडेंट्स को नारेबाजी करना शोभा नहीं देता ये सब राजनीतिज्ञ दलों का काम है। पुलिस ऑफिस और थाने में तो बिल्कुल नारेबाजी नही करना चाहिए और मैं ये हरकत बर्दाश्त भी करता हूं आगे से ध्यान रखने की समझाइश देकर एसपी ने स्टूडेंट्स को रूखस्त किया।

प्रतिलिप में इनका नाम भी.

आर्शीवाद पैनल के स्टूडेंट्स ग्रुप ने
शा.जे.पी.व्ही. महाविद्यालय में हुई घटना को लेकर राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री रायपुर और नगर विधायक बिलासपुर का नाम ज्ञापन की प्रतिलिपि में दर्ज किया है।

You May Also Like