वीडियो- कार में आए और पेट्रोल पंप में पत्थरबाजी कर गन निकाली, एसपी सिंह के टिप्स पर पांच में चार आरोपी दो घंटे में गिरफ्तार.

बिलासपुर. जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह गन पाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक को डराने वाले तीन व एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने कंप्लेन मिलने के सिर्फ दो घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है,आरोपियों से पुलिस ने एक एयरगन बरामद कर लिया है वही वारदात में शामिल एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया है।

पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह के चार्ज लेने के बाद यह पहला मामला है जब एक्टिव हुई जिले की पुलिसिंग ने वारदात की कंप्लेन मिलने के सिर्फ दो घंटे के बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मिली जानकारी के अनुसार.

तखतपुर के जुनापारा चौकी के ग्राम भौरापछार में गोपाल फ्यूल के संचालक गिरधर गोपाल ने बुधवार की करीब सुबह 10 बजे जुनापारा चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि बीती रात पेट्रोल पंप पर पेट्रोल न देने पर चार युवकों ने पत्थरबाजी की और गन दिखा कर डराया धमकाया और फरार हो गए। पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, वही शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने आरोपियों की तलाश के लिए थाना प्रभारी एसआर साहू को निर्देश देकर आरोपियों की पहचान के हिसाब से उन्हें पकड़ने टिप्स दिए,जिसके बाद एक्टिव हुई तखतपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

एसपी सिंह ने बताया कि.

एसपी सिंह ने बताया कि आरोपियों में एक लगड़ा कर चलते सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को युवक नजर आया और उसकी पहचान कर सिर्फ दो घंटे में ही पांच में से चार आरोपियों को आवाज वाली एयरगन (नकली बंदूक) के साथ पकड़ा लिया गया है।

वही आरोपियों क खिलाफ 386 आईपीसी (भयादोहन) और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल रवाना कर दिया गया है। वारदात में शामिल एक आरोपी नाबालिक है वही एक अन्य फरार आरोपी मनीष नवरंग को गिरफ्तार करने लिए पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है।

गिरफ्तार आरोपी.

1.गौरव मिश्रा पिता राजीव मिश्रा उम्र 18 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापरा थाना तखतपुर

2.दीपक मिश्रा पिता सुरेश मिश्रा उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

3.अमित नवरंग पिता लक्ष्मण नवरंग उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

4.नाबालिग उम्र 16 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

5. मनीष नवरंग (फरार)

इधर कोतवाली पुलिस की रेड कार्रवाई.

एसपी संतोष कुमार सिंह के निजात अभियान का परवान चढ़ चुके जिले में नशे के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है।

कोतवाली टीआई प्रदीप आर्य ने बताया कि शिकायत मिली कि हीरा ऑटो पार्ट्स का संचालक ईश्वरलाल रोहरा पिता गोवर्धन दास उम्र 52 वर्ष निवासी मिशन हॉस्पिटल रोड जो भक्त कंवरराम कपड़ा मार्केट के पास स्थित अपनी दुकान से बच्चों एवं युवाओं को नशे का सामान सिलोशन बेच रहा है। जिसे बच्चे एवं युवा रुमाल अथवा कपड़े में डालकर सुघंकर नशा कर अपराध में संलिप्त हो जाते हैं। ईश्वर लाल बोहरा को पूर्व में भी समझाइश दी गई थी लेकिन उसके द्वारा समझाइश को नजर अंदाज कर दिया गया। एसपी के निर्देश पर कोतवाली श्रीमती पूजा कुमार के मार्गदर्शन में टीम बनाकर हीरा ऑटो पार्ट्स मे रेड कार्रवाई की गई और संचालक ईश्वरलाल रोहरा को नशा युक्त सिलोशन अधिक दाम पर बच्चों एवं युवा को बेचते पाया गया इसके अलावा भारी मात्रा में स्टॉक रखना पाया गया जिसमें 12 डिब्बे प्रत्येक में 20 नग कीमती लगभग 6500 रुपए का माल जप्त किया गया है।

You May Also Like