OMG ब्रेकिंग: चोरी की रपट दर्ज कराने थानों के चक्कर लगा रही युवती,नींद की ऐसी झपकी की नाइट अफसर भुला थाना क्षेत्र,3 लाख की ज्वेलरी पार..

बिलासपुर. नींद की आगोश में कोतवाली पुलिस स्टाफ ने देर रात टिकरापारा में हुई एक चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने गई युवती को उल्टे पांव वापस लौटा दिया। पीड़िता का आरोप है कि रात में ड्यूटी पर बैठे पुलिस कर्मी ने उसकी एक न सुनी और निंदासे पुलिस कर्मी ने चोरी की रिपोर्ट लिखाने सिविल लाइन भेज दिया। इधर सिविल लाइन पुलिस ने जब टिकरापारा क्षेत्र का नाम सुना तो उसे समझा कर वापस कोतवाली थाने जाने को कहा, अब देर रात से पीड़िता थाने का चक्कर लगा रही है।

टिकरापारा मन्नू चौक पोस्ट ऑफिस के बाजू शंकर बाड़ा निवासी रानू मौर्य का परिवार बीते शनिवार की रात इमलीपारा में स्थित एक भवन में पार्टी में गई थी । घर के सुने पन का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने उसके बेडरूम के दरवाजे का ताला तोड़ा और अलमारी में रखें सोने चांदी के करीब तीन लाख के जेवरातो पर हाथ साफ कर दिया घटना की जानकारी घर लौटते ही लगभग 2:30 से 3:00 के बीच रानू मौर्य को लगी। उसने देखा कि कमरे में रखी अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। यह नजारा देख हड़बड़ाई युवती तत्काल कोतवाली थाने पहुंची और ड्यूटी अफसर को अपनी व्यथा से अवगत कराया।

रानू मौर्य ने बताया कि पहले उसने 112 को कॉल किया था। पुलिसकर्मी आए और घटनास्थल की फोटो लेकर चोरी के रिपोर्ट लिखाने सिटी कोतवाली थाने की जाने की सलाह दी, इधर थाने में नाइट अफसर ने पहले तो घटना की जानकारी ली और बाद में नींद में होने का बहाना कर उसे चोरी की रिपोर्ट लिखाने सिविल लाइन थाने जाने कहा पीड़िता जब सिविल लाइन थाने पहुंची तो उसने वहां भी सारे घटनाक्रम की जानकारी पुलिसकर्मी को दी जैसे ही सिविल लाइन थाना स्टाफ ने घटनास्थल टिकरापारा सुना तो युवती को एक बार फिर कोतवाली थाने जाने को कहा

इधर देर रात से रविवार की सुबह तक रिपोर्ट दर्ज तो दूर कोतवाली थाने की पुलिस एक बार भी घटनास्थल स्थल झांकने नही गई है जबकि पीड़िता सुबह से थाने में डटी हुई है ताकि उसकी रिपोर्ट दर्ज हो सके।

नशेड़ी युवकों पर शक.

पीड़िता ने बताया कि उसके कमरे के ठीक पीछे खाली मैदान है जहां हर रोज नशेड़ी युवकों का जमावड़ा लगता है और तरह-तरह का नशा युवक करते हैं। उसे शक है कि घर के सूनेपन का फायदा उन्ही युवको ने उठाया होगा।

You May Also Like

error: Content is protected !!