OMG एक्सक्लुसिव वीडियो- कलेक्टर के बाद अब एसडीएम: ने भी जड़ा तमाचा..

सूरजपुर. बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह,अभी जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा के मोबाइल तोड़ और थप्पड़ मार की गूंज कम नही हुई थी कि एसडीएम प्रकाश राजपूत की अफसरी सामने आ गई। लगता है सरकार के वरिष्ट मंत्री टीएस बाबा के सरगुजा क्षेत्र में सरकार चुन चुन के ऐसे काबिल अफसरों को भेज रही है। अब एसडीएम के द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लगता है सूरजपुर जिले में अफसरों की अफसरी तीखी गर्मी में सर चढ़कर बोल रही है एयरकूल्ड से निकल सड़कों पर उतर आए अफसर धूप को पचा नहीं पा रहे हैं और सारी गर्मी लॉकडाउन के बहाने जनता पर उतार रहे हैं। कलेक्टर रणवीर शर्मा के बाद अब निपटने का नम्बर एसडीएम प्रकाश राजपूत का लग रहा है। एसडीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को थप्पड़ रसीद कर दिया और उठक बैठक करवा रहे हैं। चांटे बाज कलेक्टर को कुछ ही देर पहले सीएम ने सूरजपुर से हटा दिया उनकी जगह गौरव कुमार सिंह को जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है। जिला प्रशासन के अफसरों की करतूत से सरकार और आईएएस लॉबी की देश प्रदेश में किरकिरी हुए मामला ठंडा नही हुआ कि एसडीएम किसी फ़िल्म के सीन की तरह सड़क पर युवक को थप्पड़ मार राजपुताना दिखाते नजर आ रहे हैं।

सरकार ने ऐसे अफसरों को मंत्री टीएस बाबा के सरगुजा क्षेत्र में लगता है चुन चुन के भेजा है ताकि अफसरी का तेवर कम न हो, इधर बड़े अधिकारियों के इशारे पर डंडा बरसा रहे पुलिस कर्मी भी कही नप न जाए इस बात की भी चर्चा जोरों पर है। एसडीएम का वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर सरकार की किरकिरी हो रही है तो वही लोग वीडियो में अलग अलग तरह के कैप्शन दे रहे हैं।

You May Also Like