वीडियो- प्रशिक्षण शिविर के बहाने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर गए आप पार्टी के सांसद पाठक,प्रदेश में आम आदमी की सरकार बनाने का किया दावा कहा भाजपा कांग्रेस भाई-भाई मिल बांट के खाए मलाई-लास्ट में देखिए नेता जी के बिना नम्बर की गाड़ी.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के लिए राजनीतिक जमीन तलाशने शहर आए आप पार्टी से राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने बड़े जोर शोर से संगठन को मजबूत करने सदस्यता अभियान के प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच अपनी बात रखी तो वही प्रदेश में कांग्रेस की भूपेश सरकार और बीजेपी के कामकाज पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेशवासी एजुकेशन, हेल्थ,पानी जैसी मूल भूत सुविधाओं से जूझ रहे हैं खास कर सुरक्षा के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति और प्रदेश में अकूट भ्रष्टाचार चरमसीमा पर है।

उन्होंने कहा कि चार साल में भाजपा शासन काल में हुई लूट की आज तक ना जांच पूरी हुई न दोषियों को सजा मिली है।

रविवार की दोपहर आम आदमी पार्टी के से राज्य भाषा राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने आप पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण शिविर के बहाने रिचार्ज किया सव्यापार विहार स्थित त्रिवेणी भवन में मीडिया से बातचीत करने के तय समय तीन बजे से काफी देरी और अव्यवस्था से घिरे श्री पाठक को पत्रकारों ने घेरा और सवाल किया जिसके बाद एक-एक कर उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब दिया।

किसे कहा हीरा,ईमानदार क्यो जाते है जेल-बताया सांसद पाठक ने.

वैसे तो आप पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक अपने भाषण और बयानों को लेकर जोश से लबरेज नजर आए लेकिन आप पार्टी पर लगने वाले आरोप को दरकिनार करते हुए उन्होंने हर सवाल के जवाब में कांग्रेस और भाजपा के सिर आरोप मढ़ते हुए मीडिया से बातचीत की.

सदस्यता को लेकर घर-घर जाएंगे रिस्पांस बेहतर, बीजेपी कांग्रेस भ्रष्टाचारी और सीएम बघेल को टारगेट कर,सुनिए किसे कहा जूते मारकर भागाना.

मीडिया से बातचीत करने के दौरान श्री पाठक ने प्रदेश में इस बार आप पार्टी का सरकार पार्टी की सरकार बनाने का दावा किया।उन्होंने लगातार कांग्रेस और बीजेपी के कामकाज को कटघरे में खड़ा किया और पिछ्ली बार की हार को स्वीकार कर कहा कि एक बार आप पार्टी को मौका दें.

ऐसे होगा एलाउंसमेंट,सीएम के चेहरे को लेकर सांसद पाठक ने कहा कि.

पोस्टरवार-गुटबाजी से इंकार और महिला नेत्री को पचा नहीं पा रहा संगठन.

आप पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने पार्टी के भीतर पोस्टर वार और गुटबाजी से इनकार किया है जबकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी और शहर के हर प्रोग्राम में अपनी छवि स्थापित करने वाली चिकित्सा क्षेत्र से जुड़ी आप पार्टी की एक महिला नेत्री की बढ़ती लोकप्रियता से खिसियाए संगठन के एक जिलास्तरीय नेता ने पिछले दिनों 8 बिंदुओं पर महिला नेत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। बताया जा रहा है कि संगठन का उक्त नेता महिला नेत्री के मीडिया वार को पचा नहीं पा रहा था। जिसके चलते उसने नोटिस का सहारा लिया। लेकिन जैसे ही इस बात की भनक संगठन के बड़े नेताओं को तक पहुची अचानक गोपनीय तरीके से नोटिस को गायब कर दिया गया।

ऊपर वाले और जनता का साथ-सांसद पाठक

जल्दबाजी में सांसद पाठक को पत्रकारों ने घेरा और आप पार्टी के नेताओं ने कहा सॉरी.

प्रशिक्षण शिविर के बहाने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने आए राज्यसभा सांसद संदीप पाठक शिविर खत्म करने के बाद काफी जल्दबाजी में नजर आए। पहले से तयशुदा प्रोग्राम के अनुसार त्रिवेणी भवन में लगभग 3:00 बजे उन्हें मीडिया से मुखातिब होना था। जिसे लेकर पहले ही पार्टी की नेत्री प्रियंका शुक्ला ने सोशल मीडिया के माध्यम से पत्रकारों को अवगत करा दिया था। समय से पहले पत्रकार त्रिवेणी भवन पहुंच भी गए। लेकिन सांसद पाठक का प्रशिक्षण शिविर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था इधर लेटलतीफी को लेकर नाराज पत्रकारों को प्रियंका शुक्ला अपने स्तर पर मैनेज करती रही, अव्यवस्था का ऐसा आलम था कि सांसद पाठक कार्यक्रम खत्म होने के बाद सीधे अपनी गाड़ी में जाते नजर आए। लेकिन पहले से गेट के बाहर डटे पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और अपने सवाल दागे इधर आप पार्टी में कर्मठ नेता का दम भरने वाले सरदार जसबीर सिंह चावला की पार्टी प्रोग्राम को लेकर कोई अहम भूमिका नजर नहीं आई और भारी अव्यवस्था से नाराज होते पत्रकारों को देख जसबीर सिंह चावला सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे।

दिल्ली की तर्ज पर देश के अन्य राज्यों में स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी रोजगार अन्य जरूरतमंद चीजों पर जोर देकर सुधार लाने का पाठ पढ़ाने शहर आए आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक जिस वाइट कलर की इनोवा गाड़ी में सफर तय कर रहे हैं दअरसल उसके पीछे नम्बर ही नही लिखा था,ब्लैंक पट्टी पर जब नजर पड़ी तो उसमें कुछ भी नही लिखा था अचानक गाड़ी के ड्राइवर ने उक्त नजारे को कैमरे में कैद करते सीनियर कैमरामैन गोलू कश्यप देखा तो उससे उल्टा सवाल जवाब करने लगा और कैमरे के सामने खड़ा हो गया जब ड्राइवर को समझ आ गया कि अब फजीहत होने वाली है तो फटाक से उसने कागज से बने नम्बर प्लेट को गाड़ी में पीछे लगा इज्जत पर पर्दा डाल लिया।

You May Also Like