CG में वीडियो का हल्ला, मोदी सरकार की योजनाओं को निचोड़ता पूर्व मंत्री समर्थक एक युवा नेता, महतारी वंदन योजना की बताई सच्चाई, कहा हमे तो अपनी इज्जत बचानी है.देखिए बातचीत.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर विधानसभा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं पर बट्टा लगाते खुद को बीजेपी नेता बताने वाला एक युवक स्टिंग ऑपरेशन में सरेआम होता नजर आ रहा है। ये स्टिंग ऑपरेशन कब,किसने और कहा किया इस बात की पुष्टि ‘OMG NEWS’ नही करता मगर ठीक वोटिंग के एक दिन पहले बीजेपी पार्टी की कथनी और करनी का आरोप लगा सवाल खड़ा करते युवा नेता का स्टिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है।

राज्य में दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को होना है वोटिंग के नजदीक आते हो राजनीतिंग पार्टियों में उठा पटक शुरू हो गई है। इसी बीच बिलासपुर विधानसभा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा रहा है। सोशल मीडिया में चल रही जानकारी के अनुसार यह एक स्टिंग ऑपरेशन है जो बीजेपी के पूर्व मंत्री और बिलासपुर विधानसभा से प्रत्याशी अमर अग्रवाल के समर्थक आशीष तिवारी भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का होना बताया जा रहा है।

कुछ इस तरह सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रोल.

स्टिंग ऑपरेशन Important🚨.

भाजपा नेता का स्टिंग आया सामने.

भाजपा नेता ने बोला 2 करोड़ रोजगार और 15 लाख रुपए की तरह ही भाजपा की “महतारी वंदन योजना” है जुमला.

भाजपा नेता आशीष तिवारी के बोल “मोदी की गारंटी है, मोदी जाने”

“हमें अपनी इज्जत बचानी है”- आशीष तिवारी (भाजयुमो मंडल अध्यक्ष, बिलासपुर)

विरोध भी.

सोशल मीडिया पर जो आशीष तिवारी का स्टिंग वीडियो सामने आ रहा है उसमें दूसरा व्यक्ति जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बननी तय है, की बात कह रहा है कि आशीष तिवारी इसका विरोध भी करते पैसे का लेन देन की बात करते नजर आ रहा है। राज्य में शुक्रवार यानी 17 नवंबर को सेकेंड पार्ट की वोटिंग होनी है ऐसे में आरोपों से भरे इस स्टिंग वीडियो में बीजेपी पार्टी की किरकिरी करता भाजयुमो नेता का यह वीडियो सामने आना कही भारतीय जनता पार्टी की मुश्किल न बढ़ा दे वही इस स्टिंग वीडियो को लेकर आशीष तिवारी और किसी बीजेपी नेता से संपर्क नहीं हो पाया है और ‘OMG NEWS’ भी इस स्टिंग विडियो की पुष्टि नहीं करता है जो कुछ भी सामने है उसका आधार सोशल मीडिया के माध्यम से है।

You May Also Like