‘OMG’ ब्रेकिंग- CG के जेल डीजी पिल्ले पहुंचे सेंट्रल जेल, मातहतों को व्यवस्था सुधारने के दिए निर्देश.

बिलासपुर. राज्य के जेल डीजी संजय पिल्ले का काफी दिनों के बाद सेंट्रल जेल के कामकाज की पूछ परख करने शहर पहुंचे। शनिवार की सुबह करीब एक घण्टे उन्होंने जेल में बिताया और हॉस्पिटल, किचन व वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रूम की व्यवस्था को देखा। डीजी पिल्ले ने जेल प्रबंधन को कोई खास टिप्स तो नही दिया लेकिन इशारे-इशारों में व्यवस्था पुख्ता रखने की हिदायत जेल प्रबंधन को दे गए है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह जेल डीजी संजय पिल्ले शहर पहुचे और सीधा सेंट्रल जेल का निरीक्षण किया। उन्होंने जेल सुपरिटेंडेंट खोमेश मंडावी के ऑफिस में बैठ पहले तो जेल के अन्य अफसरों और स्टाफ की क्लास ली फिर जेल प्रबंधन का कामकाज देखने हॉस्पिटल, किचन और वीसी रूम का जायजा लिया। करीब एक घण्टे जेल प्रबंधन की व्यवस्था को परखने के बाद जाते समय डीजी पिल्ले ने जेल की चारदीवारियों के भीतर बेहतर और बिना कंप्लेन के कामकाज करने की हिदायत जेल प्रबंधन को गए।

रतनपुर के लिए आए थे जेल डीजी.

मिल रही जानकारी के अनुसार डीजी पिल्ले रायपुर से माँ महामाया के दर्शन के लिए रतनपुर जा रहे थे। इस बीच उन्होंने सेंट्रल जेल में झांक लिया हालांकि की जेल डीजी के आने की भनक पहले से जेल प्रबंधन को लग गई थी इसलिए जेल में किसी तरह की कोई खामी का तो सवाल ही नही उठता इसी बहाने डीजी पिल्ले भी संतुष्ट होकर रतनपुर के लिए निकल गए।

कुछ खास नहीं-डीजी पिल्ले.

डीजी जेल संजय पिल्ले ने फोन पर ‘OMG NEWS’ से चर्चा में कहा कि कुछ देर के लिए सेंट्रल जेल बिलासपुर आया था और जेल के अफसरों से चर्चा किया,ऐसी कोई खास बात नही है।

जेल सुपरिटेंडेंट मंडावी ने कहा.

सेंट्रल जेल सुपरीटेंडेंट खोमेश मंडावी ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि जेल डीजी का आगमन हुआ था,ऑफिस वर्क देखने के बाद उन्होंने हॉस्पिटल व अन्य जगहों को देखा और कैदियों के प्रति अच्छा व्यवहार रखने व अन्य निर्देश दिए है।

You May Also Like