पशु चिकित्सालय बना डॉक्टरों की जंग का अखाड़ा, बेजुबान और उन्हें पालने वाले हो रहे परेशान.

अवैध चखना सेंटर के पास बछड़े का कटा सिर मिलने से सनसनी.

बिलासपुर. बीते गुरुवार को सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह शराब दुकान के पीछे एक अज्ञात बछड़े का कटा सिर मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की खबर मिलते ही गौ सेवकों और समाजसेवी मौके पर पहुंच गए थे वही पुलिस लिखित शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है।

नगर के गौ सेवक विपुल शर्मा ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब चार बजे आसपास सूचना मिली कि चांटीडीह शराब दुकान के पीछे अवैध चखना सेंटर के आगे एक बछड़े का धड कटा पड़ा हुआ है। जिसके बाद गौ सेवकों और समाजसेवी संस्था के लोगो के साथ मौके पर पहुंच गए थे,वही इस घटना की जानकारी लगते ही भीड़ इकट्ठा होने लगी और भीड़ को देखते हुए पुलिस ने तुरंत बछड़े के कटे सिर को जप्त किया है।

इस घटना की निंदा करते हुए गौ सेवकों ने आशंका जताई है कि किसी ने जानबूझकर ये कृत्य किया है वही शासन प्रशासन से निवेदन कर घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात शरारती तत्वों की तलाश कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग है।

पशु चिकित्सालय में रोज भिड़ते डॉक्टर, बेजुबानों की अनदेखी का आरोप.

इधर सूत्रों की माने तो पिछले कुछ दिनों से पशु चिकित्सालय जंग का मैदान बना हुआ है, गौ सेवको का आरोप है कि सीनियर डॉक्टर अपनी मनमानी कर हर मामला अनसुना करते है खुद का सत्ताधारी पार्टी से पारिवारिक रिलेशन होने की धौस दिखा अपने हिसाब से अस्पताल का संचालन कर रहे हैं गौ सेवको के अलावा उनकी जूनियर डॉक्टर से भी पटरी मेल नही खाती, आए दिन दोनो के बीच विवाद की स्थिति निर्मित होती ही रहती है, इस हफ्ते भी एक बार पशु चिकित्सालय में सीनियर और जूनियर डॉक्टर के बीच झगड़ा हो चुका है। गौ सेवको का हर समय अस्पताल आनाजाना लगा रहता है इसलिए उनकी माने तो अब पशु चिकित्सालय बेजुबानो के इलाज के बजाए दो डॉक्टरों के जंग का मैदान बन गया है।

सूत्रों की माने तो दोनों डॉक्टरों के बीच हुई मारपीट का पूरा नजारा अपने जानवर का इलाज करवाने आए प्रत्यक्षदर्शीयो ने देखा है कि किस तरह सीनियर डॉक्टर जूनियर डॉक्टर की पिटाई कर रहे थे।

किसी काम का नही सीसीटीवी कैमरा.

बताया जा रहा है कि पशु चिकित्सालय में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जो किसी काम का नहीं है आरोप है कि कैमरा हर समय बंद रहता है ताकि अस्पताल में होने वाली गतिविधियां कैमरे में कैद ना हो सके इसी कारण से सीनियर और जूनियर डॉक्टर के बीच हुई मारपीट की घटना का भी कैमरे में कोई फुटेज नहीं है।

डॉक्टरों ने कहा.

इस मामले को लेकर ‘OMG NEWS’ ने पशु चिकित्सालय के इंचार्ज डॉक्टर राम ओतलवार और डॉक्टर अमित तिवारी से बात की तो दोनो ने आपस मे कोई भी विवाद नही होने और हॉस्पिटल का बेहतर संचालन होने की बात कही।

You May Also Like