नवोदय विद्यालय में डायरिया से हड़कंप 2 गंभीर 40 बच्चे बीमार..

बिलासपुर. मल्हार के नवोदय विद्यालय में दूषित पानी पीने से 40 बच्चे डायरिया की चपेट में आ गए है वही दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है इधर इस मामले के बाद मस्तूरी एसडीएम,सीएमएचओ समेत स्वास्थ अमला हालात पर काबू पाने मौके पर डटा हुआ है।

नवोदय विद्यालय में दूषित जल पीने से बच्चों के बीमार होने का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि विद्यालय में लगी पाईप लाइन लीक है जिससे दूषित पानी की लगातार सप्लाई होती रही और विद्यायल प्रबंधन को भनक तक नही लगी।बीती रात जब अचानक बच्चे अजीब हरकत करने लगे तब पता चला कि उन्हें बुखार आ रहा है बुधवार की सुबह आननफानन में स्वास्थ विभाग को सूचित किया गया वही प्राथमिक उपचार के बाद पता चला कि बच्चो को डायरिया ने अपनी चपेट में ले लिया है।जिसमे 2 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर बाकी 40 बच्चो का इलाज नवोदय विद्यालय में हेल्थ कैंप लगाकर किया जा रहा है।इधर इस मामले की भनक लगते ही मस्तूरी एसडीएम और सीएमएचओ बी बी बोर्डे समेत स्वास्थ्य विभाग का अमला डटा हुआ है।

सीएमएचओ से नही हुआ संपर्क..

नवोदय विद्यालय के हालात की जानकारी लेने लगातार सीएमएचओ डॉक्टर बोर्डे की उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया मगर उन्होंने फोन रिसीव नही किया।

You May Also Like