शहर का हाल ए निजात बिगाड़ने वाले तीन आरोपियों को टीआई नायक और उनकी टीम ने धरा, सरेराह कैसे मचाया उत्पाद फिर पुलिस के सामने माफीनामा, देखिए वीडियो.

बिलासपुर. नशे में धुत होकर शहर के निजात का माहौल बिगाड़ने वाले तीन युवकों तारबाहर टीआई और उनकी टीम ने घटना के तीन दिन भीतर खोज निकाला। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों युवकों ने कबूल किया की किस हालत में उन्होंने घटना को अंजाम दिया था।

तारबाहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 24 जून की रात करीब 9 बजे की है। तरणजीत सिंह पिता मनजीत सिंह गांधी उम्र 35 वर्ष निवासी पंजाबी कॉलोनी दयालबंद की व्यापार विहार रोड स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने पंजाबी तड़का के नाम से दुकान है। टीआई मनोज नायक ने बताया कि घटना की रात वासु कुर्रे पिता सदन कुर्रे उम्र 19 वर्ष पता तालापारा एकता चौक,राजेश लहरे पिता विक्रम लहरें उम्र 18 वर्ष पता तालापारा एकता चौक और लव कुर्रे पिता सदन कुर्रे उम्र 23 वर्ष तालापारा एकता चौक
पंजाबी तड़का होटल व्यापार विहार में आए और शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे,जब दुकान के संचालक ने पैसे देने से मना किया तो, तीनो युवक दुकान में तोड़फोड़ कर लूटपाट करने की कोशिश की, पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद घटना स्थल से पुलिस ने आरोपियों का सीसीटीवी कैमरे फुटैज निकलवा और तीनो की पहचान करने के बाद गिरफ्तार किया गया।

तमाशा देखते रहे लोग.

3 दिन पहले यानी 24 जून की रात नशे की हालत में पंजाबी तड़का होटल में सरेआम सामानों को फेंक गाली गलौज कर उत्पाद मचा रहे युवकों को आते जाते लोगों ने देखा, भीड़ भी लगी मगर किसी ने पुलिस को सूचना देने या उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाई, वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक सरेराह होटल में तोड़फोड़ कर रहे है और लोग इकट्ठा होकर तमाशा देख रहे हैं।

इन्होंने निभाई भूमिका.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीआई मनोज नायक संग एएसआई भरत चंद्रवंशी, आरक्षक अमित सिंह, अजय सिंह, मुरली भारद्वाज, संदीप शर्मा, कृष्णा कौशिक ने अपनी भूमिका निभाई।

You May Also Like