शहर से ट्रक चोरी कर एमपी में खपाने का प्लान करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज की मदद से चकरभाठा पुलिस को मिली सफलता.

बिलासपुर. शहर के ट्रांसपोर्ट नगर से बीते दिनों ट्रक चोरी करने वाले चार आरोपियों को चकरभाटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों में से दो शहर के तो दो आरोपी एमपी के हैं, पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी छत्तीसगढ़ से ट्रक चोरी कर एमपी में खपाने की फिराक में थे पुलिस ने पैतीस लाख की कीमती ट्रक आरोपियों से बरामद की है।

चकरभाटा थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि 15 जनवरी की शाम करीब 6 बजे जैद अहमद पिता जुबैद अहमद उम्र 23 साल निवासी मिनोचा कालोनी उस्लापुर का ड्राइवर ट्रांसपोर्ट नगर के सामने ट्रक क्रमांक सीजी 10 सी 3507 को खड़ा कर अपने घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह लगभग 11बजे आकर देखा तो वहां पर रख नहीं था मीठा उधर इधर-उधर ट्रक की तलाश करने के बाद आखिरकार अज्ञात चोरों के खिलाफ पीड़ित ने चकरभाटा थाने में अपराध दर्ज कराया था।

एसएसपी पारुल माथुर, एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप और एडिशनल एसपी गरिमा द्विवेदी चकरभाठा को अवगत कराया गया एवं उनके निर्देश पर थाना प्रभारी ने टीम बना कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी कैमरा फुटैज का पता लगाया। इसी खोजबीन में पता चला कि शहर के दो युवकों ने मिलकर अपने एमपी के साथी के साथ ट्रक को पार किया है और उस एमपी में ही खपाने की फिराक में है इधर थाना प्रभारी और उनकी टीम ने आरोपी

नज्जू कुमार धू्रव पिता दुबे राम धूव्र उम्र 25 साल निवासी डोकलाडीह, बिलासपुर
दुर्गेश कुमार ध्रुव पिता कृष्णा धूव्र उम्र 30 साल डोकलाडीह बिलासपुर
बब्बू नायक पिता रुपा नायक उम्र 25 साल ग्राम भेजरी, अमरकंटक मध्यप्रदेश
लालमन सारीवाल पिता जवाहर उम्र 19 साल निवासी केकरिया थाना अमरकंटक मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर पुष्पराजनगर /अमरकटंक से 35 किलो मीटर किरार घाट पर ट्रक को बरामद किया है।

You May Also Like