अरपा पार तीन युवकों ने की असिस्टेंट प्रोफेसर की जमकर कुटाई, किडनैपिंग का आरोप लगा पीड़ित ने की एसपी से मुलाकात, देखिए सारा नजारा.

बिलासपुर. जरा सी बात पर कार सवार तीन युवकों ने पैदल जा रहे एक निजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर की जमकर पिटाई कर दी और अपहरण का प्रयास किया। 2 दिन पहले हुई इस घटना के बाद असिस्टेंट प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार तो जरूर कर लिया। लेकिन अपहरण का मामला दर्ज नहीं कर रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है। इधर पीड़ित ने एसपी से मुलाकात कर अपनी शिकायत दी है।

पार्ट 1.

(आरोपियों द्वारा गाली गलौच का उपयोग किया गया है इसलिए वीडियो को म्यूट कर दिया गया है)

सरकंडा थाना क्षेत्र के लिंगियाडीह रायल पैलेस
के सामने गली राजकिशोर नगर में किराए के मकान में रहने वाला पुष्पराज ओग्रे मूल रूप से ग्राम केशली थाना फास्टरपुर सेतगंगा जिला मुंगेली का निवासी है और लाल खदान स्थित एक निजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। बुधवार को कॉलेज से घर जाते वक्त ब्रेजा कार सवार तीन युवकों ने सरेआम उसे गालियां बक जमकर पिटाई की और किडनैप कर कहीं ले जा रहे थे लेकिन सफल नहीं हो पाए।

पार्ट 2.

राहगीरों ने बनाया वीडियो.

जिस वक्त तीनों युवक असिस्टेंट प्रोफेसर ओग्रे की जमकर पिटाई कर रहे थे। इसी बीच राहगीरों ने घटना का सारा वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में राहगीर कह रहे हैं कि कार सवार युवक असिस्टेंट प्रोफेसर को बेवजह मार रहे हैं एक युवक तो यह भी कह रहा है कि डायल 112 को कॉल कर पुलिस को मौके पर बुलाया जाए वही किसी ने असिस्टेंट प्रोफेसर को बचाने पुलिस को कॉल किया और थोड़ी देर बाद मौके पर डायल 112 वीडियो में पहुंचती नजर आ रही है।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार.

इधर घटना के बाद पीड़ित की एफआईआर दर्ज कर सरकंडा टीआई जेपी गुप्ता और उनकी टीम ने कार सवार तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया था। आसपास पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मारपीट करने के बाद भागते वक्त युवकों की कार कुछ ही दूर में खंभे से टकरा गई थी। आरोपियों द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर की किडनैपिंग को लेकर लगाए गए आरोप की जांच कर रही है।

एसपी को दी गई शिकायत के अनुसार.

पुष्पराज ओग्रे ने गुरुवार को पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह से मुलाकात कर अपनी सारी व्यथा सुनाई और मामले में आरोपियों के खिलाफ अपहरण की केस भी दर्ज करने का आग्रह किया वही एसपी ने पीड़ित युवक की बारीकी से बात सुन उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

एसपी को दी गई शिकायत के अनुसार पुष्पराज ओग्रे ने कहा कि वह बुधवार को चौकसे कॉलेज की बस से रायल पैलेस के सामने मेन रोड उतर कर किराए के
मकान में जाने के लिए पैदल जा रहा था। इसी बीच एक सफेद रंग की ब्रेजा कार में तीन व्यक्ति
अपनी कार को पीछे से चलाते हुए हार्न बजाते आगे बढाते हुए मेरे तरफ लहरा कर आगे बढाए तब मैं उनको कार ठीक से चलाने बोलने को कहा तो कार सवार तीनों व्यक्ति प्रांजल यादव, कृष्ण कुमार कश्यप एवं एक अन्य साथी ब्रेजा कार से उतर कर मुझसे गाली गलौच कर बेल्ट और डंडे से मारपीट करने लगे मारपीट के दौरान मेरे को जबरदस्ती अपने कार में बैठाकर ले गए और मेरे मोबाईल को भी रख लिया था जिससे मेरे सिर, गला,कमर,पीठ
में चोटे आई है। जिसके इलाज के लिए मुझे सिम्स अस्पताल में मेरे परिजनो द्वारा भर्ती कराया गया था। घटना को मौके पर उपस्थित धनेश साहू, अमित विश्वकर्मा एवं अन्य लोग देखे सुने है।

You May Also Like