जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में  अध्यक्ष प्रमोद नायक ने किया वृक्षारोपण.

बिलासपुर. जिला सहकारी बैंक नेहरू चौक में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमे बैंक के चेयरमैन प्रोमद नायक और मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीकांत चंद्राकर के द्वारा बैंक परिसर में बादाम नीम नारियल आदि का वृक्ष लगाया गया।

इस अवसर पर प्रमोद नायक के द्वारा भी जिला सहकारी बैंक में पौधा रोपण किया गया । नायक ने इस अवसर पर कहा कि एक पेड़ एक जिंदगी है आने वाले पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी है पेड़ लगाना । पेड़ ही हमको हर समस्या से बचाते है आप देखेंगे कि आने वाले समय मे पानी दिनो दिन नीचे जा रहा इसका मुख्य कारण पेड़ो का कटना है बहुत लोग नही जानते पेड के कारण ही पानी ऊपर रहता है वाटर लेबर को नीचे जाने नही देता चारो तरफ पेड़ जरूरी है।

खुशहाल जीवन के लिए पेड़ जरूरी-शुक्ला.

श्रीसूर्या पुष्पा फाउंडेशन के डायरेक्टर गौरव शुक्ला ने चारो ओर पेड़ लगाने का संकल्प लेकर कहा कि खुशहाल जीवन के लिए पेड़ जरूरी है। उन्होंने बताया कि 20 महीने से अपनी टीम के साथ काम कर रहे है लगातार पेड़ लगा रहे है और पिछले साल 500 पेड़ लगाए थे। इस बार 1000 पेड़ का संकल्प है आप को हवा पानी सब इसी से मिलता है आइये सभी एकजुट होकर पेड़ लगाने का संकल्प ले सभी जगह अपनी टीम के साथ पेड़ लगा रहे है और इसकी रक्षा का संकल्प भी करा रहे है। पेड़ लगाने के साथ साथ इसकी सेवा भी करनी है ताकि ये जीवित रहे। सभी एक पेड़ जरूर लगाएं।

You May Also Like