अरपा नदी में डूबने से दो बहनों समेत तीन की मौत, उत्खनन माफियाओं से नाराज लोगों ने किया चक्काजाम.

बिलासपुर. अरपा नदी में नहाने गई तीन बच्चियों के डूबने से मौत की खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 10 बजे कोनी पुलिस को सूचना मिली कि अरपा नदी में पांच लड़किया नहाने गई थी। जिनमें तीन पानी में डूब गई है।

एडिशनल एसपी सिटी राजेंद्र जायसवाल ने बताया पुलिस को सुबह सूचना मिली कि कोनी थाना क्षेत्र की निवासी पांच लड़किया जिनमे एक बालिग और सभी चार नाबालिक अरपा नदी में नहाने के लिए गई थी, पानी के तेज बहाव के कारण सभी नदी में डूब गई जैसे तैसे कर दो लड़कियां बाहर आने में कामयाब हो गई। वही तीन का अता पता नहीं चल पा रहा था। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर तीनों की तलाश करवाया इधर कुछ देर की खोजबीन के बाद पता चला कि तीनों लड़कियों की अरपा नदी में हुए गहरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई थी। एसडीआरएफ ने तीनों का शव बरामद कर लिया है।

आरोप- नदी में उत्खनन से हुई मौत, चक्काजाम

मृतक लड़कियों के परिजनों और आसपास के नाराज लोगों ने अरपा नदी में लगातार हो रहे उत्खनन का आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर दिया है। उनका कहना है कि उत्खनन माफियाओं द्वारा अरपा नदी से रेत निकालने की वजह से हुए गड्ढे में डूबने के कारण बच्चियों की मौत हुई है। इधर लगभग 10:00 बजे से मौके पर नाराज लोगों ने कोनी सेंदरी रोड़ पर चक्काजाम कर दिया है सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार ने बताया कि पुलिस और जिला प्रशासन की टीम चक्का जाम कर रहे लोगों को समझाइश दे रही है। खबर लिखे जाने तक चक्का जाम की स्थिति बनी थी।

मृतकों का नाम का नाम.

पूजा पटेल पिता सुशील पटेल 18 साल

रितु पटेल पिता सुशील पटेल 14 साल

धनेश्वरी पटेल पिता मंदू पटेल 11 साल

You May Also Like